Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Made Fun of Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari With Youtuber Maxtern

एल्विश यादव ने बिग बॉस को कहा ‘धन्यवाद’, वीडियो जारी कर बोले- आपने आज शिवानी कुमारी को…

  • Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी-3 की सदस्य शिवानी कुमारी का मजाक उड़ाया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 25 June 2024 02:02 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में इस बार सेलेब्स के साथ-साथ यूट्यूबर्स, पत्रकार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को भी बुलाया गया है। यूं तो सारे कंटेस्टेंट्स ही चर्चा का विषय बने हुए हैं, लेकिन अरमान मलिक और शिवानी कुमारी सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे हैं। एक तरफ, जहां लोग शिवानी को एंटरटेनिंग बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव अपने दोस्त मैक्सटर्न के साथ मिलकर शिवानी का मजाक उड़ा रहे हैं। 

शिवानी के बारे में क्या बोले एल्विश यादव?

एल्विश के दोस्त मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एल्विश का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के शुरुआत में एल्विश यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ‘भाई शिवानी कुमारी…मैं बिग बॉस का बहुत शुक्रिया करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने आज शिवानी को कैमरा फुटेज दी। भाई साहब उसकी आवाज बहुत ज्यादा इरिटेटिंग है। भाई जिसको भी बुरा लगे लग जाए, हम हैं सच्चे आदमी।’ इसके बाद, एल्विश के दोस्तों ने शिवानी की नकल उतारना शुरू कर दिया। यहां देखिए वीडियो।

मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

एल्विश का वीडियो शेयर करने के बाद मैक्सटर्न ने शिवानी के खिलाफ दो और पोस्ट शेयर किए। एक पोस्ट में मैक्सटर्न ने लिखा, ‘अगर आप चाहते हैं कि शिवानी की आवाज की वजह से आपके कानों से खून न बहे तो नीरज भैया को वोट दें।’ वहीं दूसरे पोस्ट में मैक्सटर्न ने इस बात का ऐलान किया है कि अगर बिग बॉस ओटीटी-3 के टॉप-3 में शिवानी कुमारी अपनी जगह बना लेती हैं तो वह शिवानी से पूछे बिना उनके अकाउंट में 2 लाख 50 हजार रुपये डाल देंगे। यहां देखिए उनके दोनों ट्वीट।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement