Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss Fame Aly Goni hints at brother Arslan Goni and Hrithik Ex Wife Sussanne Khan Marriage

Aly Goni के भाई ऋतिक की एक्स वाइफ से करने जा रहे शादी, जैस्मिन भसीन ने दिया हिंट?

Arslan Goni and Sussanne Khan: ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान, अली गोनी के भाई अर्सलन खान को डेट कर रही हैं। कपल को अक्सर साथ में देखा जाता है। अब अली गोनी ने दोनों के रिश्ते पर कमेंट किया है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 01:51 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके अली गोनी के भाई लंबे वक्त से ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को डेट कर रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में अली गोनी ने अपने भाई और मॉडल अर्सलन गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड सुजैन खान के रिश्ते पर कमेंट किया है। 

अली गोनी ने की सुजैन खान की तारीफ

अली गोनी ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं खुश हूं कि सुजैन मेरे भाई की पार्टनर हैं। उन्होंने सुजैन की तारीफ करते हुए कहा कि सुजैन हमारे घर में पॉजिटिवी लेकर आई हैं। अली ने कहा, “सुजैन हमारी फैमली में बहुत पॉजिटिवी लेकर आई हैं। वो अपने कामे में अच्छी हैं और उनके प्रोफेशन में उनकी क्रिएटिवी बहुत ही ज्यादा अच्छी है। मुझे बहुत खुशी है कि वो मेरे भाई के जीवन में और हमारी फैमली खुशी लेकर आती हैं।"

जैस्मिन भसीन ने दिया शादी का हिंट

केवल अली ने ही नहीं, उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भी सुजैन की तारीफ की। उन्होंने फ्यूचर में अर्सलन और सुजैन की शादी होने की बात का हिंट दिया। जैस्मिन ने सुजैन को परिवार की डार्लिंग बुलाया। उन्होंने कहा कि सुजैन और वो एक दूसरे को प्रोफेशनल लाइफ को काफी सपोर्ट करती हैं।

बता दें, अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में नजर आए थे। दोनों के बीच प्यार बिग बॉस के घर में देखने को मिला था। हालांकि, दोनों ही घर के अंदर ने प्यार की बात से इनकार किया था। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा होने लगीं। एक पुराने इंटरव्यू में अली ने 2024 में उनकी और जैस्मिन की शादी भी हो सकती है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें