Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Revealed His Mystery Girl Name And Face Video Goes Viral On Internet

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने खोला मिस्ट्री गर्ल का राज, बोले- पिंक सूट वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि...

  • शो से बाहर आते ही एक बार फिर उनका नाम एक मिस्ट्री गर्ल के साथ जुड़ना तब से शुरू हुआ, जब से उन्होंने अपने स्टेटस पर उसके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 12:41 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui On Mystery Girl: बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद इस सीजन के विनर यानी मुनव्वर फारूकी इस वक्त काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। मुनव्वर बीते दिनों अपनी सक्सेज पार्टी को लेकर चर्चा में आए थे। शो में मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब खबरों में रहे। उनके एक नहीं, बल्कि कई लड़कियों के साथ अफेयर सामने आए थे। ऐसे में शो से बाहर आते ही एक बार फिर उनका नाम एक मिस्ट्री गर्ल के साथ जुड़ना तब से शुरू हुआ, जब से उन्होंने अपने स्टेटस पर उसके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मुनव्वर एक लड़की का हाथ थामे नजर आ रहे थे। अब खुद विनर इस लड़की का सच बताया है।

मुनव्वर ने बताया कि वो लड़की आखिर है कौन?

मुनव्वर फारूकी की इस तस्वीर के वायरल होते ही वो फिर से डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, इसके बाद ही उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वो सिंगल हैं। ऐसे में अब जब मुनव्वर से पापाराजी ने उस लड़की को लेकर सवाल किया तब स्टैंडप कॉमेडियन ने बड़ा ही उलझा हुआ जवाब दिया। पापाराजी ने पूछा कि आपने जो फोटो डाली थी हाथ पकड़े हुए। पब्लिक शॉक्ड थी कि कौन थी वो लड़की? ये सुनते ही मुनव्वर ने कहा, ‘मैं भी था वो, मैंने ही रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था, वो मेरे ही हाथ था। बस मैं मजाक कर रहा था।’

मुनव्वर के इस वीडियो पर फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स

मुनव्वर फारूकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'खुद था वो और अपने फैंस को परेशान कर रहा था।' एक दूसरा लिखता है, 'ऐसा मजाक कि पब्लिक सोशल मीडिया हैंग हो गया था।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें