Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Tehelka Prank Aka Sunny Arya Hit Abhishek Kumar In Reunion Party Arun Mashetty Control This Situation

Bigg Boss 17 की रीयूनियन पार्टी में तहलका ने अभिषेक को मारने के लिए उठाई चेयर, अरुण ने बीच में आकर संभाला मामला!

  • बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सभी सरप्राइज हो रहे हैं। पार्टी में अचानक ही सनी आर्या यानी तहलका प्रैंक ने अभिषेक को मारने के लिए चेयर उठा ली।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 06:26 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Reunion Party: बिग बॉस 17 खत्म होने ही शो के सारे कंटेस्टेंट जमकर पार्टी करते नजर आए। ऐसे में बीते रोज बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी रखी गई। इस पार्टी में सीजन 17 के सभी चेहरे नजर आए। इनके अलावा इस पार्टी में पूजा भट्ट और अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ पहुंचे थे। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर सभी सरप्राइज हो रहे हैं। पार्टी में अचानक ही सनी आर्या यानी तहलका प्रैंक ने अभिषेक को मारने के लिए चेयर उठा ली। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...

तहलका ने पार्टी में अभिषेक पर उठाई चेयर

बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हमेशा ही तरह ही तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या अपने खास अंदाज में अपने जिगरी यार यानी अरुण श्रीकांत माशेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं। तभी वो गुस्से में वॉक करके जाते हैं और अचानक से एक चेयर उठा लेते हैं। इसके बाद वो अभिषेक की तरफ उसे मारने के अंदाज से बढ़ने लगते हैं वहीं, अरुण उन्हें रोकते हैं और अभिषेक उनके सामने सामने हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं।

एक पल में बदला पूरा माहौल

तहलका प्रैंक जैसे ही अभिषेक की तरफ उन्हें मारने के लिए गुस्से में जाते हैं कि तभी वो अभिषेक को हाथ जोड़े अपने सामने खड़ा देख वो उसे गले लगा लेते हैं। इसके बाद सभी उनका प्यार देखते रह जाते हैं। बता दें कि ये सब बस एक मजाक था और कुछ नहीं। आपको याद दिला दें कि तहलका को अभिषेक की वजह से ही शो से आउट किया गया था। दरअसल, तहलका ने अभिषेक संग फिजिकल फाइट हुई थी। इसके बाद अभिषेक ने शो से तहलका को बाहर करने की बात भी कही थी।

ऐप पर पढ़ें