Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Success Party Aly Goni And Nikki Tamboli Take A Dig To Salman Khan Show Ankita Lokhande Munawar Faruqui

Bigg Boss 17 की सक्सेस पार्टी को लेकर अली गोनी ने मारा ताना, तो भड़के यूजर्स ने कहा- ये सिर्फ हिट सीजन देने...

  • बिग बॉस ने भी अपने कंटेस्टेंट के लिए हाल ही में एक सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी में शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ कुछ पुराने बिग बॉस के स्टार्स भी नजर आए। लेकिन इसी बीच अली गोनी ने इस सक्सेस पार्टी को लेकर तंज कसा है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 11 Feb 2024 12:37 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Reunion Party: सलमान खान होस्टेड टीवी का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 17वां सीजन खत्म हो चुका है। शो से बाहर आने के बाद इसके कंटेस्टेंट जमकर प्राइवेट पार्टीज करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने भी अपने कंटेस्टेंट के लिए हाल ही में एक सक्सेस पार्टी रखी। इस पार्टी में शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ कुछ पुराने बिग बॉस के स्टार्स भी नजर आए। इनके अलावा इस पार्टी में पूजा भट्ट और अरबाज खान अपनी नई-नवेली दुल्हन शूरा खान के साथ पहुंचे। लेकिन इसी बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अली गोनी ने इस सक्सेस पार्टी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस की सक्सेस पार्टी पर अली गोनी ने कसा तंज

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अली गोनी ने एक्स ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर सीधा बिग बॉस पर तंज कसा है। अली ने ट्विटर पर लिखा है- 'ये बिग बॉस पार्टी क्या होती है?' इस पोस्ट में उन्होंने उस राहुल वैद्य और आसिम रियाज को टैग भी किया। अली के इस पोस्ट पर बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निकी तंबोली ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है- 'फेक इट टू मेक इट। तुम मेरा मतलब समझ सकते हो।' इन दोनों के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यूजर्स ने दिया करारा जवाब

अली गोनी के इस पोस्ट पर लगातार यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आप ही बता दें भाई।' वहीं, एक दूसरा लिखता है, 'बदल गए हैं दिन, बदल गए जज्बात, बीबी आपने किया किया, बदल गए हो आप, बायस्ड हो गए।' यानी इसने तो अली को पूरा थीम सॉन्ग ही सुना डाला। एक ने लिखा, 'पार्टी सिर्फ हिट सीजन देने वालों के लिए होती है।' बता दें कि इस तरह के कई और कमेंट्स अली के इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें