Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Samarth Jurel Change His Look After Breakup With Isha Malviya Fans Shocked Abhishek Kumar

ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरेल का हुआ ऐसा हाल, लुक देख फैंस को हुई चिंता! कहा- तुम्हें तो अब सिर्फ अभिषेक ही..

  • शो में ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक कुमार को खूब ट्रोल किया। हालांकि, शो खत्म होते ही ईशा और समर्थ का भी ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की खबरों को लेकर दोनों काफी सुर्खियों में रहे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 04:56 PM
हमें फॉलो करें

Samarth Jurel New Look Video: बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही। शो में उनके बीच प्यार झगड़ा और रोमांस काफी देखने को मिला। शो में ईशा और समर्थ ने मिलकर अभिषेक कुमार को खूब ट्रोल किया। हालांकि, शो खत्म होते ही ईशा और समर्थ का भी ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की खबरों को लेकर दोनों काफी सुर्खियों में रहे। दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए। ऐसे में अब समर्थ जुरेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में समर्थ का लुक देखकर फैंस हैरान हो गए।

समर्थ ने बदल लिया अपना पूरा लुक

समर्थ जुरेल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समर्थ का पूरा लुक ही बदला नजर रहा है। वीडियो में समर्थ बिखरे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी शर्ट के ऊपर के सारे बटन ओपन हैं। ये वीडियो किसी पहाड़ी जगह का है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि समर्थ कहीं बाहर वेकेशन या फिर आउटडोर शूटिंग पर गए हैं। इस वीडियो के साथ समर्थ ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है।

लुक देख लोगों बोले 'करीब सिंह'

समर्थ जुरेल का ये वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समर्थ का ये लुक देख फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। इस पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। एक तरफ जहां कई यूजर्स समर्थ के लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कई उनका मजाक भी बना रहे हैं। कई यूजर ने समर्थ के लुक को देखकर कहा कि वो 'करीब सिंह' लग रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चिंटू भाई का लुक पूरा लुक ही बदल गया ब्रेकअप के बाद।' एक ने लिखा, 'भाई तुझे अभिषेक ही सहारा दे सकता है।' एक लिखता है, 'तुम तो पूरे कबीर सिंह बन गए हो ब्रेकअप के बाद।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें