Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Munawar Faruqui Reveals He Had Mental Breakdowns Inside bigg boss House cried alot

Bigg Boss 17: बिग बॉस से खफा हैं मुनव्वर फारूकी? बोले- 'एक भी दिन ऐसा नहीं था जब मैं...'

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस के 17वें सीजन के विजेता मुनव्वर फारूकी मेकर्स से खफा हैं! उन्होंने बताया कि घर में वह हर दिन कंबल के अंदर या बाथरूम में जाकर रोया करते थे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 06:38 AM
हमें फॉलो करें

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हालांकि, भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद भी मुनव्वर खुश नहीं हैं। दरअसल, उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि बिग बॉस 17 के मेकर्स ने उनकी निजी जिंदगी को सबके सामने खोलकर रख दिया। मुनव्वर ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का दावा किया है कि वह बिग बॉस के घर में हर दिन इस वजह से रोए हैं। पढ़िए क्या बोले बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी।

आगे बढ़ना होगा- मुनव्वर

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, ''शो में मेरी निजी जिंदगी को जिस हद तक खींचा गया वो मुझे ठीक नहीं लगा। लेकिन, चीजें मेरे हाथ में नहीं थीं। ये मेरी जिंदगी का वो चैप्टर था जिसे मैं कभी पढ़ना नहीं चाहता था। लेकिन, मुझे पढ़ना पड़ा। मेरे पास और कोई विकल्प नहीं था। मुझे अपनी जिंदगी के इस चैप्टर पर गर्व नहीं है, लेकिन मुझे आगे बढ़ना होगा और चीजों को बेहतर बनाना होगा।"

बिग बॉस की जर्नी पर क्या बोले मुनव्वर

जब इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर से पूछा गया कि क्या इस घटना ने उन्हें मानसिक रूप से भी प्रभावित किया है? तब मुनव्वर ने कहा, “मैं मानसिक रूप से टूट चुका हूं। बिग बॉस के घर में एक भी दिन ऐसा नहीं था जब मैं कंबल के नीचे या बाथरूम में जाकर नहीं रोया हूं। मैं बहुत हेल्पलैस फील कर रहा था। मानसिक रूप से भी मुझपर इन सब चीजों का असर पड़ रहा था। लेकिन, न चाहते हुए भी मुझे इसका सामना करना पड़ा।”

ऐप पर पढ़ें