Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Fame Vicky Jain Want To Go Shark Tank Show As Investor

बिग बॉस 17 से सबका दिल जीतने के बाद अब Shark Tank जाएंगे विकी जैन, बोले- मैं जल्द ही यहां जाकर…

अंकिता लोखंडे के पति से जाने जाते विकी जैन को अब सब विकी भैया के नाम से जाने जाते हैं। बिग बॉस 17 से विकी को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है और अब वह आगे भी धमाल करने को तैयार हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 09:58 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में सबका दिल जीतने वाले विकी जैन शो के बाद भी सुर्खियों में हैं। विकी ने इस शो के बाद काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। फैंस चाहते हैं कि वह अब और भी कुछ शोज करें। विकी का खुद भी मानना है कि वह आने वाले दिनों में कुछ भी कर सकते है चाहे शो हो या गाना। हालांकि फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए बताते हैं आपको अब हो सकता है कि विकी शार्क टैंक शो में आएं।

विकी ने भारती सिंह के पॉडकास्ट में कहा, 'मैं शार्क टैंक जरूर जाऊंगा शो में बतौर इन्वेस्टरएक दिन पक्का। बाकी शोज को लेकर विकी ने कहा, मैं एंटरटेनमेंट फिल्ड में काम करता रहूंगा जैसे शोज और गाने खासकर कि जब मैं मुंबई में रहूंगा उस दौरान। मैं इसे जरूर करना चाहूंगा। अंकिता के साथ तो एक गाना बनता है।'

सलमान ने दी सलाह

अंकिता ने में बताया कि बिग बॉस के बाद जब वह सलमान खान से मिलीं तो उन्होंने कहा बच्चा कर लो। प्रोफेशनल, पर्सनल सलाह मांगी, लेकिन वह कहते बच्चा कर लो सब ठीक हो जाएगा। मैंने कहा सर ठीक है सोचते हैं इस बारे में

क्यों गए थे बिग बॉस में

विकी ने कहा पहले जब हम साथ में कहीं जाते थे तो सब मुझे फोन पकड़ा देते थे और बोलते थे फोटो क्लिक कर दो अंकिता के साथ। मैंने सोचा अब यार मुझे भी फेमस होना है कि कोई आकर यह ना बोले कि फोटो क्लिक कर दो। उलटा हम दोनों की साथ में फोटो क्लिक करे। बिग बॉस के बाद सच में अब तक कोई नहीं आया फोन देने, अब सब फोटोज क्लिक कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें