Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Fame Samarth Jurel Confirms Breakup With Isha Malviya Says we are no longer together

समर्थ जुरेल ने किया कन्फर्म, ईशा मालवीय से हो गया है ब्रेकअप; कहा- बात सिर्फ इतनी है कि…

Bigg Boss Samarth Jurel Isha Malviya: बिग बॉस 17 के चर्चित कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अलग हो गए हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 April 2024 07:35 PM
हमें फॉलो करें

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया है। समर्थ ने खुद इस बात की पुष्टि की है। दरअसल, सुबह खबर आई थी कि बिग बॉस 17 के कपल समर्थ और ईशा ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही समर्थ और ईशा के ब्रेकअप की अफवाह उड़ने लगी। ऐसे में जब मीडिया ने समर्थ से पूछा तब उन्होंने सबकुछ सच-सच बता दिया। पढ़िए क्या बोले समर्थ। 

समर्थ ने कहा…

समर्थ ने फ्री प्रेस जर्नल से कहा, 'हां, ईशा और मैं अब साथ नहीं हैं, हमारा ब्रेकअप हो गया है।' हालांकि, जब समर्थ से ब्रेकअप के पीछे का कारण पूछा गया तब समर्थ ने जवाब देने से मना कर दिया। समर्थ ने कहा, 'जो हुआ उस पर मैं बोलना नहीं चाहता, बात सिर्फ इतनी है कि हम अब साथ नहीं हैं।' 

अभिषेक ने पहले ही कर डाली थी भविष्यवाणी

याद दिला दें, ईशा ने ‘बिग बॉस 17’ में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री ली थी। ईशा ने बिग बॉस में कहा था कि वह सिंगल हैं। हालांकि, जब कुछ दिनों बाद समर्थ जुरेल की एंट्री हुई तब सब हैरान रह गए। ईशा ने माना की समर्थ उनका बॉयफ्रेंड है। कुछ दिनों बाद जब अभिषेक से पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है ईशा और समर्थ की जोड़ी चल पाएगी? तब अभिषेक ने कहा था, ‘अगर बिग बॉस से निकलने के बाद समर्थ करियर के पीक पर पहुंच गया तो हां, लेकिन अगर समर्थ उतना फेमस नहीं हुआ तो ईशा उसे छोड़ देगी।’ फैंस को अभिषेक की ये बात याद आ रही है।

समर्थ के बारे में कुछ ऐसी थी ईशा के पिता की राय

बिग बॉस में ईशा के पिता ने समर्थ को इग्नोर किया था। वहीं बाहर निकलने के बाद उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि जब ईशा बाहर आएगी तब पूरा परिवार साथ बैठकर ईशा और समर्थ के रिश्ते पर बात करेगा। ऐसे में कुछ फैंस का मानना है कि ईशा के पिता की वजह से समर्थ और ईशा का ब्रेकअप हुआ है। अब सच क्या है ये तो तभी पता चलेगा जब ईशा या समर्थ में से काेई एक खुलकर बात करेगा।

ऐप पर पढ़ें