Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Fame Khanzaadi Opens Up About Her Struggling To Find House In Mumbai Because She Is Muslim

क्योंकि मैं मुस्लिम हूं इसलिए लोग मुझे..., खानजादी ने बयां किया दर्द, सरनेम की वजह से मुंबई में कर रही हैं संघर्ष

  • खानजादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खानजादी पैप्स को बता रही हैं कि कैसे उन्हें मुंबई में घर पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

Khanzaadi
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 2 June 2024 06:36 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट और रैपर खानजादी को सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के बाद एक नई पहचान मिली है। इस शो के बाद खानजादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो से बाहर आने के बाद खानजादी के हाथ कई प्रोजेक्ट्स लगे हैं। उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया पर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच अब खानजादी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उन्हें उनके खान सरनेम की वजह से क्या दिक्कत उठानी पड़ रही है।

सरनेम की वजह नहीं मिल रहा है घर

खानजादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खानजादी पैप्स को बता रही हैं कि कैसे उन्हें मुंबई में घर पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही लोगों को पता चलता है कि उनका सरनेम 'खान' है, वह उन्हें घर देने से मना कर देते हैं। एक साफ तौर पर कहा, खानजादी ने खुलासा किया, “वे मुझे घर देने से इनकार करते हैं क्योंकि मैं एक मुस्लिम हूं।”

मैं मुंबई में अकेली हूं, यहां मेरा कोई नहीं...

खानजादी ने कहा, "लोग अब मुझे जानते हैं क्योंकि मैंने अपना एक नाम बनाया है। मैं कई सालों से मुंबई में हूं और इन सभी सालों में एडजस्ट कर रही हूं। हालाँकि, अब मुझे अपने लिए एक अच्छी जगह चाहिए। मैं मुंबई में अकेली हूं और यहां मेरी फैमिली का कोई सदस्य नहीं है। हालांकि, जैसे ही मकान मालिकों को पता चलता है कि मेरा सरनेम खान है, वे मुझे घर देने से मना कर देते हैं। यह बहुत गलत है। किसी को केवल अपने धर्म के कारण ऐसा नहीं सहना चाहिए। कोई एकता नहीं है, मुझे नहीं पता कि हमारी आने वाली पीढ़ी को क्या सहना पड़ेगा। यह बहुत दुख की बात है। मैं अब बच्ची नहीं रही और मुझे एक ऐसी जगह चाहिए जहां मैं सुरक्षित महसूस करूं,लेकिन अब घर पाना एक बड़ा संघर्ष है।"

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें