Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 17 fame Isha Malviya About Break Up Rumours Not Getting Married Before 30 Says Life mein bahut galtiyan

Isha Malviya on Marriage: ईशा मालवीय करने जा रहीं शादी? बिग बॉस कंटेस्टेंट बोलीं- लाइफ में बहुत गलतियां…

Bigg Boss Isha Malviya: बिग बॉस फेम ईशा मालवीय की शादी को लेकर अफवाह उड़ी थी। अब टीवी एक्ट्रेस ईशा ने खुद इस खबर की सच्चाई बताई है। आइए जानते हैं क्या बोलीं ईशा मालवीय।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 09:01 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के घर में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय घर से बाहर आने के बाद से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय की शादी को लेकर अफवाह थी। अब टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने खुद इस खबर की सच्चाई बताई है। ईशा मालवीय ने साफ किया है कि वो अभी शादी नहीं करने वाली हैं। वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप की वजह से भी ईशा लंबे वक्त तक चर्चा में रही थीं।

शादी की खबरों पर क्या बोलीं ईशा मालवीय?

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में ईशा मालवीय अपनी शादी की अफवाह को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। ईशा मालवीय से पूछा गया कि उनकी शादी की चर्चा हो रही है? इसपर ईशा मालवीय कहती नजर आती हैं नहीं, नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है अभी। अभी मैं अपने 20s में हूं। मैनें जिंदगी में बहुत गलतियां कर दी हैं। अब बस बहुत हो गया मेरा। मैं अब अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं। मैं इस फील्ड में अपने फ्यूचर को देखती हूं। उन्होंने साफ किया कि वो 30 साल से पहले शादी नहीं करने वाली हैं।

 

क्यों उड़ी थी ईशा मालवीय की शादी की अफवाह?

बता दें, ईशा मालवीय की शादी की अफवाह तब उड़ी थी जब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी शादी पर लाल लहंगा पहनेंगी। हालांकि, उस इंटरव्यू में ईशा मालवीय ने कहीं नहीं कहा था कि वो शादी करने वाली हैं। उनके जवाब से लोग कयास लगा रहे थे कि शायद जल्द ही ईशा मालवीय शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

समर्थ के साथ हुआ था ईशा मालवीय का ब्रेकअप

बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय टीवी एक्टर समर्थ जुरेल के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरेल ने ईशा मालवीय को मौकापरस्त बताया था।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें