Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Contestant Isha Malviya Talked About Her Breakup With Samarth Jurel indirectly

ब्रेकअप के बाद ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल पर कसा तंज, अभिषेक कुमार को भी लिया लपेटे में

Isha Malviya Samarth Jurel: ईशा मालवीय ने इंटरव्यू के दौरान प्यार पर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 April 2024 09:45 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 17' की सदस्य ईशा मालवीय सुर्खियों में हैं। दरअसल, ईशा मालवीय और पार्थ समथान का म्यूजिक वीडियो ‘जिया लागे ना’ रिलीज हो गया है। ऐसे में ईशा और पार्थ अपने म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान ईशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा है। पढ़िए प्यार, ब्रेकअप और ट्रोलिंग पर ईशा ने क्या कहा।

क्या बोलीं ईशा मालवीय?

ईशा से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनके लिए रोमांस क्या है? ईशा ने इसके जवाब में ‘आई हेट लव स्टोरी’ गाना गाना शुरू कर दिया। इसके बाद, उन्होंने बॉलीवुड न्यूज से कहा कि इसका जवाब पार्थ देंगे। पार्थ ने ईशा की तरफ से कहा, ‘अब भाई…अब हमको इसमें पड़ना ही नहीं है। हमने बहुत देख लिया है। अभी सिंगल हुई हूं मैं, एक महीना हुआ है। अब आगे बढ़ना है बस।’ वहीं इसके बाद ईशा ने कहा, ‘अब हो गया है बस। क्या बोलीं यार? मेरा एक्सपीरियंस इतना कुछ बढ़िया रहा नहीं है। लेकिन…जो लोग प्यार में हैं उन्हें बधाई, मैं सिंगल हूं।’

ईशा मालवीय की दो टूक

ट्रोल्स पर ईशा बोलीं, ‘मुझे लगता नहीं है कि मुझे ज्यादा कुछ ऐसा कोई फर्क पड़ता है। आपको बहुत स्ट्रॉन्ग रहना पड़ता है कि यार ठीक है। मुझे पता है कि मेरी जर्नी कैसी रही है क्या रही है। मैं किसी को जवाबदेही नहीं हूं। ये मेरी जिंदगी है और मैं अपने हिसाब से जी रही हूं। बस!’

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें