Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Ayesha Khan shared screenshot receiving abusive texts from netizens for calling out munawar faruqui

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी का जीतना आयशा खान को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा...

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Ayesha Khan: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 का खिताब जीत चुके हैं। उनके ट्रॉफी जीतने के बाद लोग आयशा खान को ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें गंदे-गंदे मैसेज भेज रहे हैं।

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी का जीतना आयशा खान को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 07:43 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 खत्म हो गया है। सीजन का विजेता भी मिल गया है। लेकिन, लोग अब भी इसी की बात कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स को गालियां दे रहे हैं। उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसका एक उदाहरण आयशा खान हैं। दरअसल, आयशा ने वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री लेने के बाद मुनव्वर फारूकी काे कॉल आउट किया था। आयशा के कॉल आउट करने पर मुनव्वर फारूकी ने अपनी गलती भी मानी थी और नेशनल टेलीविजन पर आयशा से माफी भी मांगी थी। लेकिन, यूजर्स अब भी आयशा को गलत बोल रहे हैं।

आयशा ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

मुनव्वर के विनर बनने के बाद लोग आयशा को ट्रोल कर रहे हैं। वे सोश्ल मीडिया पर आयशा को मैसेज कर गंदी-गंदी बातें बोल रहे हैं। आयशा ने खुद सोशल मीडिया पर एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। आयशा ने दुर्व्यवहार करने वाले शख्स का नाम और आईडी छिपाए बिना स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? क्या इन सबसे मेरा मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित नहीं होगा?”

आयशा खान द्वारा शेयर किया गया स्क्रीनशॉट

मुनव्वर ने बिग बॉस से निकलते ही आयशा के बारे में कही थी ये बात

मुनव्वर ने बिग बॉस 17 जीतने के बाद इंटरव्यू में कहा था कि वे आयशा से किसी भी तरीके का कॉन्टेक्ट नहीं रखना चाहते हैं। इसका कारण देते हुए मुनव्वर ने कहा था, "नहीं, मैं कॉन्टेक्ट में नहीं रहूंगा। अभी जब मैं बाहर आया हूं तब मुझे चीजें...मैं हमेशा ऐसा इंसान रहा हूं जो चीजों को लेट गो (माफ) कर देता है। लेकिन, कुछ चीजों को खत्म करने के लिए, कुछ चीजों को सही तरीके से फुल स्टॉप देने के लिए जो चीजें सीखनी हैं, मैंने शायद इस जर्नी में वही सीखी हैं और मैं उन चीजों पर काम करना चाहता हूं। उन लोगों के पास रहना चाहता हूं जो मेरी लाइफ में मैटर करते हैं या जिनकी लाइफ में मैं मैटर करता हूं।"

ऐप पर पढ़ें