Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Ankita Lokhande Said She feel show is more about popularity than personality talk about her mental health

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हारने के बाद की शो की बुराई, बोलीं- अब मायने ये रखता है कि…

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 की तीसरी रनरअप अंकिता लोखंडे ने रिएलिटी शो की बुराई की है। उन्होंने कहा कि ये पॉपुलैरिटी शो बन गया है।

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हारने के बाद की शो की बुराई, बोलीं- अब मायने ये रखता है कि…
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 7 Feb 2024 10:16 PM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कई सारी बातें कीं। उन्होंने अपनी सास रंजना जैन का साइड लिया। बिग बॉस की बुराई की। अपने बिग बॉस के सफर पर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात का दावा भी किया है कि रिएलिटी शो ने उनके मेंटल हेल्थ पर बहुत बुरा असर डाला है। पढ़िए क्या बोलीं बिग बॉस 17 की तीसरी रनरअप अंकिता लोखंडे।

शो के बारे में कहा कुछ ऐसा

अंकिता ने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि बिग बॉस अब पॉपुलैरिटी शो बन गया है। अब मायने ये रखता है कि आपके कितने फॉलोअर्स कितने हैं, लेकिन मुझे एक और चीज लगती है कि अगर सिर्फ फॉलाेअर्स के हिसाब से ही शो है तो फिर सबके एक बराबर फॉलोअर्स होने चाहिए। क्योंकि अगर एक के कम हैं और एक के ज्यादा हैं तो फिर कोई शो खेलेगा ही नहीं। क्योंकि मेरे फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है मैं कुछ इनपुट देती ही नहीं हूं तो मुझे भी लगता है कि ये पॉपुलैरिटी शो बन गया है पर्सनालिटी शो नहीं।"

मेंटल हेल्थ पर बोलीं

अंकिता ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि मुझे इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है क्योंकि इसने (बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ भी उनके साथ हुआ) मेरे मेंटल हेल्थ पर बहुत बुरा असर डाला है। मैं कभी भी डीप नहीं सोचती थी, लेकिन वहां परिस्थितियां ऐसी थीं कि मैं ऐसी बन गई। मैं उबरने की कोशिश कर रही हूं। इसमें समय लगेगा, लेकिन मैं इससे बाहर आ जाऊंगी। मेरे साथ विकी है, मेरा परिवार है, मेरी मां और विकी के परिवार के सभी लोग हैं, लेकिन इससे उबरने में कितने समय लगता है वो मेरे ऊपर निरभर करेगा।''

ऐप पर पढ़ें