Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBigg Boss 17 Ankita Lokhande Celebrate Valentines Day With Family Vicky Jain Sent Her Wife Gifts From Bilaspur

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने विकी जैन के बिना ही मनाया वैलेंटाइन डे, कहा- 'गिफ्ट आना चाहिए टाइम पे'

  • इस बार अंकिता लोखंडे को पति विकी जैन के बिना ही वैलेंटाइन डे मनाना पड़ा। हालांकि, अंकिता से दूर रहते हुए भी विकी ने बिलासपुर से ढेर सारा तोहफा भेजा।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 15 Feb 2024 01:32 PM
हमें फॉलो करें

Ankita Lokhande On Valentine's Day: बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो के दौरान अंकिता और विकी जैन के बीच झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा। उनके रिश्ते को लेकर काफी बवाल मचा। वहीं, अब शो से बाहर आते ही अंकिता और विकी जैन एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए। लेकिन इस बार उन्हें पति के बिना ही वैलेंटाइन डे मनाना पड़ा। हालांकि, इसके बाद भी अंकिता से दूर रहते हुए भी विकी ने बिलासपुर से ढेर सारा तोहफा भेजा।

परिवार संग अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

अंकिता लोखंडे ने इस बार अपना वैलेंटाइन विकी जैन के साथ नहीं, बल्कि अपनी नानी, मां और मैसी के साथ मनाया। अंकिता ने पैपराजी को बताया कि इस बार उनकी वैलेंटाइन कोई और नहीं बल्कि उनकी नानी हैं। उन्होंने पूरी फैमिली के साथ पोज दिया। इस दौरान अंकिता पिंक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

विकी ने बिलासपुर से भेजा खास तोहफा

अंकिता से जब पैपराजी ने विकी जैन को लेकर सवाल पूछा कि आप उन्हें काफी मिस कर रही होंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'हां मैं विकी को काफी मिस कर रही हूं सच में, पर उन्होंने मेरे लिए बहुत सारे गिफ्ट भेजे हैं बिलासपुर से तो सब ठीक है। गिफ्ट मिलना चाहिए टाइम पर।' ये कहते हुए अंकिता आगे बढ़ गईं।

टॉप 3 में आने से पहले ही आउट हुईं थीं अंकिता

बता दें कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से थी। उन्हें फैंस बिग बॉस 17 के विनर के तौर पर देख रहे थे। सही मायने में शो में अंकिता और मुनव्वर फारूकी के बीच तगड़ा मुकाबला देखा गया था, लेकिन जब अंकिता को टॉप 3 से पहले आउट कर दिया गया तो सभी हैरान रह गए थे। हालांकि, अंकिता भी अपनी इस हार से काफी सरप्राइज थीं।

ऐप पर पढ़ें