Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBigg Boss 16 fame Archana Gautam Shocking Reveals She Was Going To Commit Suicide Before Sushant Singh Rajput Death

'सुशांत की मौत से ठीक 4 दिन पहले मैं छत पर...', अर्चना गौतम ने किया खुद के सुसाइड को लेकर शॉकिंग खुलासा

  • अर्चना गौतम ने बताया कि वो डिप्रेशन में चली गई थीं और खुद अपनी जान देना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद अर्चना ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 14 June 2024 10:06 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 16 fame Archana Gautam: बिग बॉस 16 में नजर आ चुकी अर्चना गौतम को आज कौन नहीं जानता है। बिग बॉस के बाद से ही अर्चना सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई है। वहीं, बिग बॉस के बाद अर्चना रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। अर्चना कई म्यूजिक वीडियोज भी करती नजर आई हैं। अर्चना के लिए यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। उनके लिए सबसे बड़ी अड़चन बनी थी अर्चना की आवाज और अंग्रेजी। अक्सर लोगों को उनकी अंग्रेजी का मजाक बनाते देखा गया। इन सबकी वजह से अर्चना डिप्रेशन में चली गई थीं और वो खुद अपनी जान देना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद अर्चना ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

सुशांत की मौत के चार दिन पहले अर्चना ने की थी सुसाइड की कोशिश

अर्चना गौतम ने टेली मसाला को अपना एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अर्चना ने खुद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किया है। इस इंटरव्यू के दौरान अर्चना कहती हैं, 'जब सुशांत जी का पता चला तो मैं कांप गई थी। और जब सुशांत जी मौत हुई थी ठीक उससे चार दिन पहले मैं छत पर खड़ी थी कूदने के लिए। ये जो डिप्रेशन होता है ना कभी उसका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। क्योंकि आपको नहीं पता कि कब वो चीज लग जाए और आपको क्या हो जाएग। इसकी वजह से आप एक इंसान खो दोगो। आपने तो एक इंसान खोया, लेकिन उसके पीछे उसका परिवार है और वो एक इंसान की वजह से पूरा परिवार खो देता है।'

 

उस वक्त दिमाग में चल रही थी ये बात

अर्चना गौतम से जब पूछा गया कि उस वक्त दिमाग में क्या चल रहा था। ये सुनते ही एक्ट्रेस की आंखों आंसू आ जाते हैं और वो कहती हैं मुझे याद मत दिलाओ। थैंक्यू भगवान मैं बच गई। इसके बाद अर्चना ने बताया, 'मेरी आवाज की वजह से मेरे कई रिजेक्शन हुए। जब मैं छत पर खड़ी थी तब सिर्फ एक दूध की थैली ने मुझे बचाया। क्योंकि इसके बाद जो पहली चीज मन में आई...दूध की थैली कौन लाएगा, किराया कौन देगा, मां के पास तो पैसे है ही नहीं।' अर्चना ने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी की कई और बातों पर से पर्दा उठाया।

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर सारा अली खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें