Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBhabiji Ghar Par Hain Actor Firoz Khan Who Knows Amitabh Bachchan Duplicate Passes Away Due To Heart Attack

भाबीजी घर पर हैं के इस एक्टर का हार्ट अटैक से निधन, सदमे में फैंस

  • फिरोज खान बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। फिरोज बिग बी मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। फैंस भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते थे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 02:05 PM
हमें फॉलो करें

Amitabh Bachchan Duplicate Firoz Khan Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। 'भाबीजी घर पर हैं!' फेम फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। गुरुवार, 23 मई को सुबह तड़के फिरोज का हार्ट अटैक से निधन हो गया। फिरोज खान बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। फिरोज बिग बी मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। फैंस भी उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते थे। एक्टर के निधन की खबर ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है। 'भाबीजी घर पर हैं!' की टीम के साथ उनके फैंस इस खबर से काफी दुखी हैं। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है।

कई टीवी शो में कर चुके हैं काम

फिरोज खान ने अपने करियर में कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' से मिली थी। उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं!' के अलावा 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' में नजर आए थे। इसके अलावा वह सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं।

आखिरी बार दी थी यहां परफॉर्मेंस

आकपो बता दें कि फिरोज खान पिछले कुछ समय से बदायूं में थे। यहां पर उनके कई इवेंट्स थे, जिसमें उन्होंने परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में अपनी आखिरी परफॉर्मेंस दी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं, सोशल मीडिया पर भी फिरोज परफॉर्मेंस दे रहे थे। अमिताभ ही नहीं फिरोज ने दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक की मिमिक्री कर खूब नाम कमाया। सोशल मीडिया पर फिरोज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ऐसे में एक्टर के निधन की खबर ने सभी को तोड़कर रख दिया। बता दें कि फिरोज से पहले 'भाबीजी घर पर हैं!' सीरियल में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले ‘दीपेश भान’ का भी हार्ट अटैक से निधन हो चुका है। 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें