Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीBalika Vadhu fame Avika Gor Opens up About Intimate Scenes Shooting Praises Vikram Bhatt Bloody Ishq

Balika Vadhu Avika Gor: टीवी की 'बालिका वधू' ने कैसे दिए इंटीमेट सीन्स? अविका गौर बोलीं- मेरी बॉडी...

Avika Gor on Shooting Intimate Scenes: टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका अब फिल्मों में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अविका ने बताया कि इंटीमेट सीन्स कैसे शूट होते हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 09:17 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल बालिका वधू का नाम सुनते ही सबके जहन में आनंदी का चेहरा आ जाता है। बालिका वधू में छोटी आनंदी का किरदार अविका गौर ने निभाया था। उन्हें शो से इस कदर फेम मिला था कि वो हर घर में जानी जाने लगी थीं। अब अविका गौरल 26 साल की हो गई हैं और फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आने लगी हैं। हाल ही में अविका गौर ने एक इंटरव्यू में इंटीमेट सीन्स शूट करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया। 

बोरिंग होते हैं इंटीमेट सीन्स

Hautterrfly को दिए एक इंटरव्यू में अविका गौर से इंटीमेट सीन्स शूट करने के उनके एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया। अविका गौर ने कहा कि जैसे लोग सोचते हैं इंटीमेट सीन्स उससे काफी अलग होते हैं। उन्होंने कहा कि असल में ये सीन्स काफी डल और बोरिंग होते हैं। 

इंटीमेसी कॉर्डिनेटर कृष्णा भट्ट को कहा शुक्रिया

इसी के साथ अविका गौर ने इंटीमेसी कॉर्डिनेटर कृष्णा भट्ट की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया किया। अविका ने कहा कि इमरान हाशमी की सभी फिल्मों और उसके अलावा किए गए काम के चलते, उन्हें इंटीमेट सीन के बारे में हर जानकारी होती है। वो सभी के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए एटमॉस्फेयर को सेट करती हैं। 

अविका ने की विक्रम भट्ट की तारीफ

अविका गौर ने अपनी आनेवाली फिल्म ब्लडी इश्क के डायरेक्टर विक्रम भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि इंटीमेट सीन्स को शूट करते वक्त विक्रम भट्ट एक्टर्स के कंफर्ट का ख्याल रखते हैं। उन्होंने कहा,"विक्रम सर प्रो हैं, उनके सेट पर ना अगर शरम वाली  फीलिंग है ना तो हमसे  ज्यादा उनमें है। उनको बहुत शरम आ रही होती है, आधे से ज्यादा टाइम।"

बताया कैसे शूट होता है

अविका ने आगे बताया कि इंटीमेट सीन्स को शूट करते वक्त डायरेक्टर्स और क्रू बहुत अच्छे से कम्यूनिकेट करते हैं। उन्होंने कहा, "हां, इसमें लवमेकिंग है, लेकिन मेरी बॉडी काफी हद तक छिपी हुई है। ये डायरेक्टर के दिखाने का तरीका है और ये बात बहुत पहले ही हो जाती है।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें