Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीBaatein Kuch Ankahee Si Ending Sheeba Akashdeep Tells Her Experience on Show Going Off Air

Baatein Kuch Ankahee Si: बंद हो रहा है 'बातें कुछ अनकही सी' सीरियल, पम्मी बुआ ने बताया दिल का दर्द

  • Baatein Kuch Ankahee Si Last Episode: टीवी सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' बंद हो रहा है। शो की पूरी कास्ट और क्रू इस बात को लेकर मायूस है। पम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने इस बारे में अपने इमोशन्स शेयर किए हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 09:33 AM
हमें फॉलो करें

Baatein Kuch Ankahee Si: टीआरपी लिस्ट में कमाल कर रहा सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' बंद हो रहा है। एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप ने शो के बंद होने को लेकर कई सारी बातें कही हैं। शीबा इस सीरियल में पम्मी सूद का किरदार निभाती हैं। इस धारावाहिक का आखिरी एपिसोड 11 मार्च को प्रसारित होगा और शो के बंद होने को लेकर कास्ट और क्रू काफी मायूस है। एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप ने कहा, "यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए बहुत ज्यादा दिल दुखाने वाली प्रक्रिया है। बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।"

'मेरे करियर में ऐसा पहली बार हो रहा है'

शीबा ने कहा कि उनके पूरे करियर में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब कोई चीज बंद की जा रही है और यह उनके दिल में एक तरह का खालीपन छोड़ रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि इससे उबरने में उन्हें थोड़ा वक्त लगेगा। शीबा ने कहा, "मैं ऐसा तो नहीं कहूंगी कि यह एक अनफेयर डिसीजन है लेकिन शायद चीजें इसी तरह काम करती हैं। कई बार आप जीतते हो और कई बार हारते हो। लेकिन मैंने इस धारावाहिक से बहुत कुछ सीखा है। मैंने जीवन भर के दोस्त कमाए हैं, तजुर्बा कमाया है और रंजन शाही में एक दोस्त मिला।"

'सेट पर सचमुच पम्मी बुआ बन जाती थी'

सीरियल से मिली लर्निंग्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "पम्मी बुआ से मुझे बहुत कुछ सीखने मिला। उसने मेरे अंदर की कॉमेडियन को जगा दिया। मुझे एक निगेटिव रोल मिला था जो कि एक कॉमिक विलेन बन गया है। कुल मिलाकर मैंने पूरी प्रक्रिया को एन्जॉय किया। मैं इस किरदार को निभाते हुए सचमुच पम्मी बुआ बन जाती थी। यह एक्सपीरियंस मेरे करियर की सबसे बड़ी हाइलाइट रहेगा।" बता दें कि शीबा ने एक एनिमल लवर हैं और सेट पर आते हुए बंदरों और कुत्तों को खाना देती हैं।

ऐप पर पढ़ें