Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnushka Sen Reveal What Advice Mahendra Singh Dhoni Gave Her Related To Dating

21 साल की अनुष्का का है धोनी के साथ खास बॉन्ड, डेटिंग को लेकर क्रिकेटर ने दी थी सलाह- जिसे भी डेट करो सावधानी से…

अनुष्का सेन टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। यहां तक की महेंद्र सिंह धोनी को तो वह चाचू तक बोलती हैं। अब अनुष्का ने धोनी के साथ अपने बॉन्ड को लेकर बात की है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 10:51 AM
हमें फॉलो करें

छोटी सी उम्र से बड़ा नाम कामा चुकीं अनुष्का सेन टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा है। अनुष्का ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह कई शोज, फिल्मों और ऐड में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं अनुष्का ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी एक ऐड किया था। अब एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान धोनी ने उन्हें डेटिंग को लेकर एक खास सलाह दी थी जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं।

ऐसे बना बॉन्ड

धोनी के साथ पहली मुलाकात को लेकर अनुष्का ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के पॉडकास्ट में बताया कि जब वह धोनी से पहली बार मिली थीं तब धोनी ने उनसे उनके होमटाउन के बारे में पूछा था। वह बोलीं, 'जब मैं पहली बार उनसे मिली, उन्होंने पूछा आप कहां से हो। मैंने कहा रांची और आप भी रांची से हो न। बस यहीं से हमारा बॉन्ड बना। हम कहते थे गो रांची, गो झारखंड।'

सबके साथ अच्छा बिहेव

अनुष्का ने यह भी बताया कि धोनी सबके साथ एक जैसा बिहेव करते हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार धोनी ने उनके पैरेंट्स के साथ फोटोज क्लिक करवाईं और उन्हें कहा कि आपकी प्यारी बेटी है। इतना ही नहीं धोनी पैकअप होने के बाद भी सेट पर रुकते और लोगों के साथ फोटोज क्लिक करवाते।

धोनी की डेटिंग सलाह

अनुष्का ने बताया कि दोनों के बीच बाद में बॉन्ड इतना स्ट्रॉन्ग हुआ कि वह फिर उन्हें चाचू कहने लगीं और उन्हें क्रिकेटर से एक खास सलाह भी मिली। अनुष्का ने कहा कि उन्होंने मुझे बोला कि ऐसे टाइप के लड़कों से कभी मत उलझना। सावधानी से डेट करना जिसे भी करो।

बता दें कि अनुष्का अभी सिर्फ 21 साल की हैं और उन्होंने इतनी कम उम्र में मुंबई में अपना घर खरीद लिया है। इससे पहले साल 2020 में अनुष्का मे लग्जरी गाड़ी खरीदी थी।

ऐप पर पढ़ें