Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Will Anuj Character End From Show Producer Rajan Shahi Says Not At All

Anupamaa शो से हो जाएगा अनुज का सफर हमेशा के लिए खत्म? प्रोड्यूसर राजन ने बता ही दिया सच

अनुपमा शो में अनुज के किरदार को दर्शकों से शुरू से प्यार मिला है। गौरव की फैन फॉलोइंग भी इस शो से काफी बढ़ गई है। वहीं कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि गौरव अब शो से चले जाएंगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 24 April 2024 04:03 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में अनुज के किरदार से सबका दिल जीतने वाले गौरव खन्ना के फैंस कुछ दिन से परेशान हैं जबसे खबर आ रही है कि वह शो से जा सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि अनुज के किरदार की मौत हो जाएगी और गौरव शो में दिखाई नहीं देंगे। फैंस सोशल मीडिया पर बार-बार मैसेज कर रहे कि अनुज मरना नहीं चाहिए। सभी मेकर्स से अपनी बात रख रहे थे। अब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से इस बारे में पूछा गया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

क्या बोले राजन

राजन ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा नहीं बिल्कुल भी ऐसा नहीं है। अनुपमा और अनुज का रिश्ता शो के मेन ट्रैक में से एक है। गौरव ने मुझे इन खबरों के बारे में बताया कि वह शो से जा रहे हैं और हम इस पर खूब हंसे थे। अनुपमा और अनुज की कैमिस्ट्री काफी शानदार है और दोनों अपना पार्ट अच्छे से कर रहे हैं।

गौरव ने भी बताया था खबरों को गलत

वैसे कुछ दिनों पहले गौरव से भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि ये सब खबरें गलत हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। वह बोले कि ऐसी कई फेक खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उन्होंने फैंस से रिक्वेस्ट भी की अनुपमा शो देखते रहें और हमेशा इसे प्यार दें क्योंकि पूरी टीम बहुत मेहनत करती है।

अनुपमा आएगी अनुज के घर

फिलहाल चल रहे शो के ट्रैक की बात करें तो श्रुति अब खतरे से बाहर है और अब अनुज, उसे लेकर घर आएगा। वहीं आने वाले एपिसोड में आपको दिखेगा कि अनुज, आध्या के लिए अनुपमा को घर लेकर आएगा। अनुपमा आ तो जाएगी, लेकिन उसे श्रुति और आध्या को रोज सहना पड़ेगा। अनुपमा के आने के बाद क्या श्रुति, अनुज की लाइफ से चली जाएगी या फिर वह और आध्या मिलकर अनुपमा को करेंगे अनुज से दूर।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें