Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Spoiler Shruti Is The Mastermind Behind Anupama Downfall Aadhya To Get Know About This Truth

Anupamaa Spoiler : अनुपमा को बर्बाद करने के पीछे है श्रुति का हाथ, सच पता चलने के बाद आध्या तोड़ देगी रिश्ता

अनुपमा के एपिसोड में जल्द ही आपको दिखेगा कि अनुपमा का सब कुछ उससे छीन लिया जाएगा, उसकी ट्रॉफी और प्राइज मनी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 03:09 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में अब तक हमने देखा कि अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की रीओपनिंग के लिए काफी एक्साइटेड है। हालांकि आने वाले एपिसोड में उसके साथ बड़ा हादसा होगा। उसकी सुपरस्टार शेफ ट्रॉफी वापस ले ली जाएगी यहां तक की प्राइज मनी भी छीन ली जाएगी वो भी सिर्फ एक गलती के लिए। दर्शक जानना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से अनुपमा को इतनी बड़ी मुश्किल का सामना करना होगा।

श्रुति का गंदा प्लान

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा के साथ इस हादसे की जिम्मेदार श्रुति होगी। श्रुति और तोषू मिलकर अनुपमा को बर्बाद करने का प्लान करते हैं। श्रुति, अनुपमा और अनुज की नजदीकियों को लेकर काफी असहज हो रही हैं। श्रुति चाहती है कि अनुपमा वापस भारत चली जाए और तभी वह अनुज से शादी कर लेगी।

आध्या को पता चलेगी श्रुति की सच्चाई

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि आध्या को जल्द ही श्रुति का प्लान पता चल जाएगा। उसे पता चल जाएगा कि श्रुति का एक डार्क साइड है जिससे वह आज तक अनजान थी। हो सकता है कि श्रुति का सच पता चलने के बाद आध्या वापस अनुपमा के करीब आ जाए और दोनों मां बेटी साथ हो जाएं।

अनुपमा-श्रुति की टक्कर

वहीं आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज, आध्या के बर्थडे की प्लानिंग करेंगे जिससे श्रुति को जलन हो जाएगी। वह चाहती है कि सारा प्लान वह खुद करे ताकि आध्या उससे दूर ना हो और इस बीच अनुपमा और श्रुति की टक्कर होगी।

ऐप पर पढ़ें