Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa Show Actress Jaswir Kaur Reacts On Rupali Ganguly And Gaurav Khanna Cold War Know What She Said

Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच चल रहा है कोल्ड वॉर? जसवीर कौर ने कहा- 'जल्द ही सॉल्व हो जाए नहीं तो...'

  • बीते कई महीनों से सोशल मीडिया पर रुपाली और गौरव के बीच अनबन की अफवाह सामने आई थीं। इस खबर ने अनु और अनुज के फैंस को चिंता में डाल दिया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 2 May 2024 03:21 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Serial:  राजन शाही का फेमस शो 'अनुपमा' इस वक्त कई वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो को लेकर हर दिन नई अपडेट्स सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों शो की मेन लीड अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। इस खबर से रुपाली के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, एक बार फिर से रुपाली और गौरव खन्ना के बीच अनबन की खबरें चर्चा में आई हैं। बीते कई महीनों से सोशल मीडिया पर रुपाली और गौरव के बीच अनबन की अफवाह सामने आई थीं। इस खबर ने अनु और अनुज के फैंस को चिंता में डाल दिया था। ऐसे में अब 'अनुपमा' में अनु और अनुज की सबसे अच्छी दोस्त का किरदार निभाने वाली देविका यानी जसवीर कौर ने इस खबर पर रिएक्टर किया है।

रुपाली की बर्थडे पार्टी में गायब रहे गौरव

हाल ही में रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे पर पार्टी दी थी। इस पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स के साथ 'अनुपमा' स्टार कास्ट और क्रू के अधिकांश लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वहीं, इस पार्टी में गौरव खन्ना नजर नहीं आए थे। इसी के बाद से ही रूपाली और गौरव के बीच कथित लड़ाई की खबरों ने और भी तूल पकड़ ली। लोगों ने सोशल मीडिया  पर सवाल किए कि अनु की पार्टी में अनुज क्यों नहीं? क्या सच में इनका झगड़ा हुआ है?

जसवीर कौर ने झगड़े पर किया रिएक्ट

जसवीर कौर हाली ही में रुपाली गांगुली के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थीं। इसी दौरान उनसे टेली मसाला के साथ इंटरव्यू में, रुपाली और गौरव खन्ना के कथित झगड़े के बारे में पूछा गया था। इस पर जसवीर का कहना, 'उन्हें ऐसी किसी खबर की जानकारी नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में नहीं पढ़ा न सुना।' इसके साथ ही जसवीर ने कहा कि वो खबरें नहीं देखतीं, इसलिए उन्हें नहीं पता कि ऐसी अफवाहें चल रही है या नहीं। साथ ही जसवीर ने कहा कि वो लंबे समय से शो की शूटिंग नहीं कर रही हैं,  इसलिए उन्हें नहीं पता कि सेट पर वास्तव में क्या हुआ है या क्या हो रहा है। हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि अगर वास्तव में रुपाली और गौरव के बीच कुछ चिंता की बात है, तो यह सुलझ जाएगी, साथ ही अगर उनके बीच सब कुछ पहले से ही ठीक है तो यह और भी अच्छा है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें