Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa serial fame Vaquar Shaikh yashdeep replies will anuj character gaurav khanna die or not

Anupamaa: अनुपमा में अनुज की मौत पर बोले 'यशदीप' वकार शेख, जिसने बंगाली शो देखा है…

  • Anupamaa Gossip: अनुपमा के दर्शकों के बीच चर्चा है कि गौरव खन्ना यानी अनुज का किरदार खत्म होने वाला है। इस बारे में शो में यशदीप का रोल निभा रहे वकार ने अपनी जानकारी साजा की है

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 09:39 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के पॉप्युलर टीवी शो अनुपमा के दर्शक इसके ट्रैक पर कितना भी गुस्सा निकालें पर टीआरपी चार्ट में ये नंबर 1 रहता है। दर्शक समय-समय पर व्यूअर्स की बोरियत दूर करने के लिए बदलाव भी करते रहते हैं। शो के लॉयल दर्शक अनुपमा और अनुज के बीच रोमांस देखना पसंद करते हैं। बीते कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि गौरव खन्ना का किरदार अनुज सीरियल में मरने वाला है। इस बात पर दर्शक भड़के हुए हैं। जानें यशदीप का रोल निभाने वाले वकार शेख का इस बारे में क्या कहना है।

जानें क्या बोले वकार

लीप के बाद वकार अनुपमा में नई एंट्री हैं। बॉलीवुड लाइफ.कॉम से बातचीत में वकार ने कहा, मैंने भी इंटरनेट पर अनुज की मौत के बारे में पढ़ा और हैरान था। मुझे यकीन है कि अनुज (गौरव खन्ना) को भी इस बारे में नहीं पता होगा कि ऐसा कुछ होने जा रहा है। लेकिन जैसा कि आपने कहा, जिन लोगों ने बंगाली शो देखा होगा, शायद वही लोग सोच रही होंगे कि ऐसा हो सकता है। लेकिन मुझे इसका जरा भी आइडिया नहीं।

अनुपमा से यशदीप के बारे में पूछेंगे बापूजी, अपनी तीसरी शादी पर बात करेगी अनु

जो चलता है उसी पर फोकस होता है

वकार ने कहा, फैन्स यशदीप, अनु, अनुज और दूसरों के बारे में कई कयास लगाते हैं लेकिन ये कयास ही निकलते हैं। हम एक्टर्स तक को नहीं पता होता कि अपकमिंग ट्रैक में क्या होने वाला है। सिर्फ क्रिएटर्स को पता होता है कि आगे की स्टोरी क्या होगी। अगर मेकर्स को लगेगा कि फलां स्टोरी चल रही है तो वे उसी पर फोकस करते हैं। अगर उन्हें लगता है कि यह ट्रैक नहीं चलता वे स्टोरी बदल देते हैं। अब ये वक्त ही बता सकता है कि अनुज की मौत का ट्रैक सही है या गलत।

मुश्किल में फंसेगी अनुपमा, श्रुति के साथ पूजा करते वक्त अनु का नाम जपेगा अनुज

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें