Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupamaa Serial Connection with Heeramandi Reveals Vanraj Shah Actor Sudhanshu Pandey

अनुपमा और हीरामंडी के बीच है यह खास कनेक्शन, वनराज शाह ने खोला पर्दे के पीछे का राज

  • Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल की पॉपुलैरिटी और हीरामंडी सीरीज की चर्चा दोनों के बीच वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने कनेक्शन बताया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 10:53 PM
हमें फॉलो करें

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा पिछले कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। घर-घर में यह सीरियल और इसके किरदार मशहूर हो चुके हैं। शो में आने वाले उतार-चढ़ाव कहानी में दर्शकों का रुझान बनाए रखते हैं। सीरियल के कई डायलॉग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुके हैं और अब भी कहानी में कई बार कुछ सीन ऐसे आते हैं जो इंटरनेट पर वायरल कर जाते हैं। अनुपमा सीरियल की तरह ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' भी इन दिनों ट्रेंड कर रही है।

वनराज शाह ने खोला शो के बारे में यह राज

यह वेब सीरीज दुनिया भर में लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है और ओटीटी नेटवर्क नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा स्टारर इस सीरीज का रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो अनुपमा के साथ एक कनेक्शन है। एक पॉडकास्ट में सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने बताया कि अनुपमा सीरियल के राइटर्स बहुत कमाल का काम कर रहे हैं।

अनुपमा और हीरामंडी के बीच यह कनेक्शन

सुधांशु पांडे ने बताया कि कम लोग जानते हैं कि दिव्यनिधि शर्मा ने हीरामंडी के डायलॉग लिखी हैं। यह वही राइटर हैं जिन्होंने 'हीरामंडी' के डायलॉग लिखे हैं। सुधांशु पांडे ने दिव्यनिधि की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत कमाल की राइटर हैं और बहुत अच्छा काम कर रही हैं। उन्होंने हमारे शो के लिए भी डायलॉग लिखे हैं। तो हम लोग कई बार इस कनेक्शन के बारे में बात करते हैं कि उन्होंने दोनों ही शोज (हीरामंडी और अनुपमा) के डायलॉग लिखे हैं और दोनों ही शोज को बेशुमार प्यार मिला है।

क्या चल रही है अनुपमा सीरियल में कहानी?

अनुपमा सीरियल की बात करें तो गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली स्टारर इस टीवी सीरियल की कहानी में इन दिनों अनुपमा फिर एक बार अर्श से फर्श पर आ चुकी है। अनुपमा का रेस्त्रां बंद होने की कगार पर है और उसका यशदीप के साथ रिश्ते में भी खटास आने लगी है। अब देखना यह है कि क्या अनुपमा फिर एक बार दमदार वापसी कर पाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement