Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa fame Actor Rituraj Singh passed away due to cardiac arrest friend confirms death news

Rituraj Singh Passes Away: ‘अनुपमा’ एक्टर रितुराज सिंह का निधन, दोस्त ने बताया कैसे गई जान

  • डर, बाजीगर, बद्रीनाथ की दुलहनिया जैसी फिल्मों और कई टीवी शोज में काम करने वाले एक्टर रितुराज सिंह इस दुनिया में नहीं रहे। 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 10:22 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर रितुराज सिंह इस दुनिया में नहीं रहे। 59 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। उनके दोस्त अमित बहल ने एक मीडिया हाउस से उनकी मौत की पुष्टि की और बताया कि उन्हें पैंक्रियाज से जुड़ी दिक्कत भी हुई थी। रितुराज ने अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, दीया और बाती हम, हिटलर दीदी, सीआईडी, श्शश कोई है और 90 के दशक के सीरियल्स बनेगी अपनी बात और तोल मोल के बोल जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। वह शाहरुख खान के साथ डर और बाजीगर में भी काम कर चुके हैं।

पैंक्रियाज में थी दिक्कत
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अमित बहल ने बताया, हां कार्डिएक अरेस्ट से उनका निधन हो गाय। कुछ वक्त पहले वह पैंक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल गए थे। वहां से वापस आने के बाद घर पर थे और दिल से जुड़ी समस्या की वजह से निधन हो गया।

लोगों ने दी श्रद्धांजलि
रितुराज की मौत की खबर से मनोरंजन जगत में शोक है। रितु आशिकी, मेरी आवाज ही पहचान है, तड़प, बद्रीनाथ की दुलहनिया, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। टेलीचक्कर के श्रद्धांजलि पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, कार्डिएक अरेस्ट से हम कई लोगों को खो रहे हैं। एक ने लिखा है, वह बहुत अच्छे एक्टर थे। एक ने लिखा है, ये तो अनुपमा में थे ना, अभी तो ट्रैक चल ही रहा है। कई लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

ऐप पर पढ़ें