Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa aka Rupali Ganguly and Vaquar Shaikh Gives Spilling Beans on Upcoming Twists

Anupamaa: साड़ी छोड़ कोट-पैंट में आएगी अनुपमा! बिजनेस वुमेन बनने के बाद बदलेगा रंग-ढंग?

  • Anupamaa Upcoming Gossips: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में क्या आगे हमें रुपाली गांगुली का बदला हुआ अवतार देखने मिलेगा? एक्टर वकार शेख ने इस सवाल का जवाब दिया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 08:12 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल में पिछले लीप के बाद मेकर्स ने साफ कर दिया था कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल का यह सीजन अनुपमा की ग्रोथ और उसके एक आत्मनिर्भर महिला बनने के नाम होगा। आने वाले वक्त में कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है और चीजें पहले की तुलना में काफी नई होंगी। खबरें हैं कि दर्शकों को अनुपमा का नया अवतार देखने मिलेगा। मेकर्स अनुपमा के लुक से लेकर उसके आउटफिट तक पर काम करेंगे। लेकिन क्या वाकई अब अनुपमा साड़ी की बजाय कोट-सूट में दिखेगी?

वकार शेख ने दिया लुक के सवाल पर जवाब

सीरियल में यशदीप का किरदार निभाने वाले एक्टर वकार शेख से जब टेली बाइट्स के साथ बातचीत में पूछा गया कि क्या अब दर्शकों को बिजनेस वुमेन अनुपमा का बदला हुआ अवतार देखने मिलेगा? वकार शेख ने इस सवाल के जवाब में कहा, "क्योंकि अनुपमा अब बिजनेस वुमेन बन गई है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसका लुक और अवतार बदला जाएगा। वो जैसी अभी दिखती है वैसी ही रहेगी।" इस बारे में रुपाली गांगुली ने कहा कि उन्हें राजन शाही के सेट पर काम करते 4 साल से ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन उन्हें कभी मेकर्स से स्क्रिप्ट पहले नहीं मिलती है।

टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना है अनुपमा

रुपाली गांगुली ने बताया कि उन्हें आखिरी मौके पर स्क्रिप्ट दी जाती है। अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें खुद भी सीरियल में आगे आने वाली मिस्ट्रीज के बारे में पता नहीं होता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वो इस बात के लिए मेकर्स की शुक्रगुजार हैं कि अभी तक जो भी स्क्रिप्ट उन्हें दी गई है उसकी वजह से यह सीरियल आज तक टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो आप देखेंगे कि रेस्त्रां की री-ओपनिंग के बाद अनुपमा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

सीरियल में आगे देखने मिलेंगे ये मेजर ट्विस्ट

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुपमा से कई चुभने वाले सवाल किए जाएंगे लेकिन दिलचस्प यह होगा कि वो किस तरह इन सवालों का जवाब देगी और कैसे मीडिया को हैंडल करेगी। अनुपमा को नापसंद करने वाले लोग अब उसकी जीत के बाद उसे और नापसंद करने लगे हैं। लेकिन उसकी टीम में या यूं कहें कि उसे सपोर्ट करने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है। देखना होगा कि अनुपमा सीरियल की कहानी आगे दर्शकों को कौन सी रोलरकोस्टर राइड पर ले जाती है।

ऐप पर पढ़ें