Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीanupamaa after anuj kapadia will Yashdeep will exit show Vaquar Shaikh replies i am not going anywhere

Anupmaa: अनुज की मौत के बाद यशदीप भी कहेंगे शो अलविदा? वकार शेख ने दिया जवाब

  • Anupamaa Updates: अनुज कपाड़िया के बाद यशदीप शो से चले जाएंगे और अनुपमा वृद्धाश्रम जाएगी? देखें शो छोड़ने के कयासों पर क्या बोले वकार शेख।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 04:18 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना की मौत होने पर सस्पेंस बना हुआ है। खबरें थीं कि अनुज के मर जाने के बाद अनुपमा वृद्धाश्रम जाएगी। अब चर्चा है कि यशदीप यानी वकार शेख भी शो से चले जाएंगे। इसके बाद अनुपमा की जिंदगी नया टर्न लेगी। अब वकार ने खुद बताया है कि वह शो से जाने वाले हैं या नहीं।

शो छोड़ेंगे यशदीप?

अनुपमा के मेकर्स शो में दर्शकों को उलझाए रहने के लिए कुछ न कुछ ट्विस्ट लाते रहते हैं। पहले माया की एंट्री फिर उसकी मौत। अनुपमा और वनराज के बेटे समर की मौत। अनुपमा का विदेश जाना, अनुज से अलग होना और अब चर्चा है कि अनुज की मौत भी दिखाई जाएगी। इस बीच यह खबर भी फैल रही है कि यशदीप का रोल निभाने वाले वकार शेख भी शो से अलविदा कहेंगे। बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में वकार ने इस चर्चा का जवाब दिया है।

कहीं नहीं जा रहे वकार

वकार बोले, मैं कहीं नहीं जा रहा, बिल्कुल भी नहीं। मैं लगातार वहां हूं। जिस दिन से मैंने अनुपमा जॉइन किया है, मैं हर एपिसोड का हिस्सा रहा हूं। कई बार स्टोरी या एपिसोड में भले ऐसा दिखाया गया हो कि मैं उसमें नहीं हूं। लेकिन उस एपिसोड में भी, मुझे यकीन है कि मेरा छोटा सीन जरूर रहा होगा। मैं अनुपमा के लिए शूटिंग कर रहा हूं।

अनुज की मौत का नहीं है पता

अनुज की मौत की खबरों पर भी वकार चौंके थे। उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं सुना बहुत पॉसिबल है कि गौरव खन्ना को भी न पता हो कि अनुज कपाड़िया मरने वाला है।

 

अनुपमा में अनुज की मौत पर बोले 'यशदीप' वकार शेख, जिसने बंगाली शो देखा है…

ऐप पर पढ़ें