Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa 29 Feb Shruti Parents To Come For Her Wedding With Anuj And Pakhi Ready To Leave Suhani For Titu

Anupamaa 29 Feb: अनुज की बढ़ी मुश्किलें, श्रुति के पैरेंट्स पहुंचे शादी के लिए, टीटू के लिए बेटी छोड़ने को तैयार पाखी

Anupama Today Episode अनुपमा के आज के एपिसोड में सबसे ज्यादा दिलचस्प रहा पाखी और टीटू के बीच का काउंटर। टीटू से शादी करने की जिद्द में पाखी अपना आपा खो देती हैं और वह अब टीटू को धमकी भी देकर गई है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 02:04 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 29 February Full Episode: एपिसोड की शुरुआत होती है अनुज और तोषू से। तोषू कहता है सर आप इवेंट की चिंता मत करो। इवेंट की सारी जिम्मेदारी मुझे दे दो। आप मुझे बस गाइड करो मैं आपको प्राउड फील करवाने वाला हूं। इस पर अनुज कहता है कि प्राउड मुझे नहीं अपनी मां को करवाओ। वहीं अनुपमा और बाकी स्टाफ स्टॉल लगाने की तैयारी करते हैं। वहीं अनुज जब घर आता है तो आध्या उसके पास आकर बताती है कि श्रुति के पैरेंट्स आ रहे हैं और अब जल्द ही आप दोनों की शादी होने वाली है।

श्रुति के पैरेंट्स आएंगे अनुज के घर

श्रुति फिर अनुज के पास आती है और कहती है कि मुझे नहीं पता यह क्या हुआ। मेरी मां का कॉल आया और आध्या ने फोन उठाया और उससे कहा कि वो आ रहे हैं। अनुज कहता है वो तुम्हारी फैमिली है और उन्हें अपनी बेटी से मिलने से कोई नहीं रोक सकता। श्रुति कहती है कि तुम स्ट्रेस मत लेना, मैं उन्हें सब बता दूंगी। लेकिन थोड़े आराम से क्योंकि पापा हार्ट पेशेंट है। ऐसा नहीं है कि मैं तुम्हें इस वजह से प्रेशन बनाने की कोशिश कर रही हूं। अनुज कहता है तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है। देखो इस वक्त तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत उन दोनों की है।

पाखी ने टीटू के लिए बेटी छोड़ने का लिया फैसला

वहीं पाखी, टीटू के घर जाती है और उससे बोलती है कि मुझे तुमसे शादी करने वाली है। टीटू कहता है मैं डिंपी से शादी करना चाहता हूं तो पाखी कहती है कि वह तुमसे प्यार नहीं करती है। टीटू कहता है मुझे सिर्फ डिंपी से प्यार है और उससे ही शादी करने वाला हूं। पाखी उसके सामने गिड़गिड़ाने लगती है। वह कहती है कि अगर तुम्हें ईशानी चाहिए तो मैं तुम्हारे लिए ईशानी की कस्टडी अधिक को दे दूंगी वो भी खुश हो जाएगा। यह बात सुनकर टीटू, पाखी पर चिल्लाता है और कहता है कैसी मां हो तुम। अपने मतलब के लिए बेटी तक को छोड़ने के लिए तैयार हो। शर्म आनी चाहिए तुम्हें। यही फर्क है तुममें और डिंपी में। उसने अपने बच्चे के लिए प्यार छोड़ा और तुम प्यार के नाटक के लिए बच्ची को छोड़ने को तैयार हो रही हो।

टीटू-अधिक हुए साथ

पाखी फिर गुस्से में वहां से जाती है और जाते हुए कहती है कि तुम्हारी शादी सिर्फ मुझसे होगी। तुम अगर मेरे नहीं हुए तो किसी के नहीं होगे। पाखी के जाते ही टीटू अपना फोन निकालता है और पाखी की बातों को रिकॉर्ड करके अधिक को भेजता है। अधिक बोलता है आज कल लड़कों से ज्यादा लड़कियां खतरनाक हो गई हैं। कुछ लड़कियां उन्हें मिल रही सुविधाओं का गलत इस्तेमाल करती हैं। अधिक कहता है कि अब शायद ईशानी की कस्टडी मुझे मिल जाए। अधिक फिर टीटू से हमेशा डिंपी का साथ रहने का वादा मांगता है।

वहीं अनुज, यशदीप और अनुपमा को लेकर सोचता है। उसे यशदीप और अनुपमा की नजदीकियों से जलन होती है। वह सोचता है कि क्यों मैं अनुपमा को भूल नहीं पा रहा हूं।

ऐप पर पढ़ें