Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa 2 February Written Update Anuj Goes Against Choti Anu For Anupama

Anupamaa 2 February: अनुपमा के लिए छोटी अनु से भिड़ा अनुज, बाप-बेटी के रिश्ते में आई दरार

अनुपमा का आज का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। अब तक अपनी बेटी छोटी अनु के लिए अनुपमा से दूर रहने वाला अनुज अब अनुपमा के पास जाना चाहता है। इस वजह से अनुज और आध्या के बीच दरार पड़ने लगी है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 2 Feb 2024 10:16 AM
हमें फॉलो करें

एपिसोड की शुरुआत होती है श्रुति से जो अनुज से कहती है कि एके अगर तुम्हें लग रहा है कि मैं तुम्हें पुष कर रही हूं तो मुझे बता दो। मैं यहीं रुक जाऊंगी। अनुज, श्रुति से टाइम मांगता है। श्रुति फिर अनुज से उसके मन की बात पूछती है कि वह क्यों परेशान है। अनुज बताने ही वाला होता है अनुपमा को लेकर कि तभी आध्या वहां आ जाती है और बताती है कि अनुज इसलिए परेशान है क्योंकि इस उम्र में वह शादी करने को लेकर परेशान है। अनुज सोचता है कि आध्या मुझे श्रुति को कुछ भी बताने नहीं देगी, लेकिन मुझे उसे सब सच बताना होगा।

अनुज को सच बताने से आध्या ने रोका

आध्या, अनुज से कहती है कि मैं जानती हूं कि आप श्रुति को सब सच बताना चाहते हो, लेकिन आप अपना प्रॉमिस मत भूलना। वहीं अनुज कहता है कि मैं अपनी अनु से मिले बिना नहीं रह पाऊंगा। मुझे उससे मिलना ही है। तभी परी, अनुपमा के पास आती है और कहती है कि दादी मुझे स्टोरी सुलाओ। अनुपमा, परी को कहानी सुनाती है कि तभी उसके फोन पर अनुज का मैसेज आता है कि वह उससे मिलना चाहता है।

अनुपमा से मिलना चाहता है अनुज

अनुज फिर अनुपमा को कॉल करता है। दोनों बहुत देर तक चुप रहते हैं। इसके बाद अनुज बोलता है अनु मुझे तुमसे मिलना है, प्लीज मुझसे मिल लो और इस बार मुझसे मिले बिना जाना मत। बहुत सारे सवाल हैं। 5 साल...अनु बहुत सवाल हैं। तभी आध्या वहां आती है और अनुज का फोन छीनकर बोलती है आई हेट यू, खबरदार जो हमारी जिंदगी में वापस आने की कोशिश की। हम सब आपसे नफरत करते हैं। अनुज उसे रोकता है, लेकिन वह अनुपमा को सुना देती है। वहीं अनुपमा, आध्या की बात सुनकर इमोशनल हो जाती है और उसे सालों पुरानी आध्या की बात याद आती है कि कैसे वह उससे नफरत करने लगी।

आध्या पर भड़का अनुज

वहीं आध्या घर से बाहर चली जाती है और अनुज उसे रोकने जाता है। आध्या बोलती है कि आप मेरा दर्द, मेरा प्रॉमिस सब भूल गए। अनुज कहता है कि मेरे भी इमोशन्स हैं, मेरे इमोशन भी समझो। अनुज कहता है कि आध्या तुमने मुझे आज बहुत हर्ट किया है। आध्या कहती है कि आप उसे भूल क्यों नहीं जाते तो अनुज पूछता है क्या आप भूल पाई हो? आध्या कहती है कि हम कितने परफेक्ट थे, लेकिन उसके आने से हम रो रहे हैं, एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं। वो औरत हमें हर्ट करती है। अनुज को गुस्सा आ जाता है और वह चिल्लाते हुए कहता है कि वो औरत तुम्हारी मां है। अनुज कहता है कि ये औरत-औरत क्या लगा रखा है। चाहे गुस्से में ही क्यों ना हो, लेकिन उसके लिए रिस्पेक्ट से बात करोगी।

टीटू ने डिम्पी का किया मोटिवेट

वहीं डिम्पी, टीटू से मिलने जाती है। टीटू कहता है कि तुम मिस्टर शाह से पूछकर आई हो तो वह कहती है कि मैं अपनी मर्जी से आई हूं। इसके बाद डिम्पी पूछती है कि तुम पाखी के बिजनेस का प्रमोशन क्यों कर रहे हो फ्री होकर। टीटू फिर पाखी की तारीफ करता है और डिम्पी को इससे जलन होने लगती है। तभी टीटू, डिम्पी को समझाता है कि तुम कई लड़कियों को मोटिवेट कर सकती हो। तुम अनुपमा मैम की तरह घर के साथ-साथ डांस भी कर सकती हो।

ऐप पर पढ़ें