Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupamaa 16 May Written Update Yashdeep Is Fed Up Of Anupama Careless Dimpy To Reveal About Her Past To Titu

Anupamaa 16 May : अनुपमा से चिढ़ने लगा है यशदीप, डिंपी का पास्ट जानकर क्या टूट जाएगा टीटू से उसका रिश्ता

अनुपमा को नई जिम्मेदारी मिल गई है। वह अब स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की यशदीप के साथ पार्टनर बन गई हैं, लेकिन उसके सामने बड़ी मुश्किलें आने वाली हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 10:47 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa Today Full Episode : एपिसोड की शुरुआत होती है अनुपमा से जो अनुज को आध्या के पीरियड्स के बारे में बताती है। अनुज खुश हो जाता है कि उसकी आध्या बड़ी हो गई है। अनुपमा अब स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट की रीओपनिंग के लिए बहुत एक्साइटेड होती है और यशदीप भी उसे मैसेज करता है। वहीं आध्या तभी आती है और रोने लग जाती है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है और चक्कर भी आ रहे हैं। तभी यशदीप का अनुपमा को कॉल आता है और वह कहता है कि जल्दी आओ आप क्योंकि सब आपका इंतजार कर रहे हैं। वह परेशान हो जाता है।

तोषू ने मांगी अनुपमा से जॉब

अनुपमा आते ही सॉरी बोलने लग जाती है। यशदीप उसे समझाता है कि हमें इस रेस्टोरेंट की जिम्मेदारी को अच्छे से संभालना है और किसी भी वजह से हम इसे बंद होने नहीं दे सकते। तभी तोषू वहां किंजल और बेटी के साथ आता है और कहता है कि मुझे क्या काम करना है। अनुपमा उसे रेस्टोरेंट में काम करने की परमिशन दे देती है। अनुपमा फिर यशदीप को तोषू को माफ करने के लिए बोलती है।

अनुपमा से खफा यशदीप

अनुपमा को तभी अनुज का फोन आता है और वह कहता है कि आध्या को बहुत दर्द हो रहा है और रोने में लगी है। आध्या उसे काड़ा देने को कहती है। हालांकि यशदीप, अनुज का फोन देखकर और चिढ़ जाता है।

परितोष वहीं काम से ब्रेक लेकर फोन में बीजी रहता है तो अनुपमा उसे समझाने आती है। हालांकि यशदीप को यह बात पसंद नहीं आती और वह बस अनुपमा को घूरता रहता है।

डिंपी बताएगी टीटू को सच

वहीं डिंपी और टीटू जा रहे होते हैं कि तभी वही शख्स उनसे पंगे लेने आ जाता है जिसने पहले भी डिंपी के साथ बदतमीजी की थी। उसके लोग टीटू को मारने लगते हैं और वह शख्स डिंपी को छूने ही वाला होता है कि तभी अधिक वहां आ जाता है और वह दोनों को बचाता है। डिंपी वहीं बेहोश हो जाती है।

तभी डिंपी अधिक को बताती है कि टीटू को समर के बारे में सब पता है, लेकिन उसे मेरे पास्ट के बारे में नहीं पता। अधिक यह सुनकर हैरान हो जाता है। वह कहता है कि तुम्हें टीटू को अपने पास्ट के बारे में बताने की जरूत नहीं।

ऐप पर पढ़ें