Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Upcoming Twist Will Anuj Find Out Shruti Was Also Behind In Anupama Fall Out

Anupama Spoilers : क्या अनुज को पता चल जाएगा श्रुति का काला सच, अनुपमा के लिए तोड़ देगा उससे शादी

अनुपमा को अब सब सच पता चल गया है तो वह जल्द से जल्द अमेरिका जाकर अपना सच सबको साबित करना चाहती है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानFri, 14 June 2024 09:23 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा में अब तक आपने देख ही लिया कि अनुपमा, अनुज और तोषू को पता चल गया है कि राहुल ने गुलाटी के कहने पर बिरयानी में कॉकरोच डाला था। अब अनुपमा अमेरिका में अपनी सच्चाई साबित करना चाहती है और दोबारा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को खोलना चाहती है। वहीं अब शो का प्रोमो आया है कि यशदीप भी बीजी के साथ भारत आ जाएगा और अब वह अनुपमा से माफी भी मांगेगा।

यशदीप पहुंचा शाह हाउस

प्रोमो में आप देखेंगे कि अनुपमा कहती है कि ये लड़ाई चाहे कितनी भी मुश्किल क्यों ना हो , लेकिन इसे मैं आखिरी दम तक लड़ूंगी। तभी बीजी की आवाज आती है कि इस लड़ाई में मैं तुम्हारे साथ हूं। इसके बाद यशदीप आकर अनुपमा से कहता है कि जिंदगी भर दोस्ती निभाने का वादा किया था, लेकिन जरा सा बुरा वक्त क्या आया मैंने आपको अकेला छोड़ दिया लड़ने के लिए। प्लीज मुझे माफ कर दो।

क्या श्रुति का सच आएगा सामने

वहीं अनुज, श्रुति से कॉल पर बात करता है और कहता है कि यूएस आने के बाद मैं फूड क्रिटिक से मिलने वाला हूं। श्रुति थोड़ी परेशान हो जाती है और पूछती है क्यों? इस पर अनुज कहता है कि मुझे पता करना है कि उसे इतनी जल्दबाजी किस बात की थी। अब श्रुति के एक्सप्रेशन देखकर सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है कि श्रुति ने कोई चाल चली हो जिस वजह से फूड क्रिटिक ने अपना फैसला जल्दी लिया हो और अब अनुज को उसका सच पता चल जाएगा।

अगर सच में श्रुति का हाथ हुआ इसके पीछे तो क्या अनुज उससे अपनी शादी तोड़ देगा या फिर आध्या के लिए वह उसे माफ कर देगा। खैर आने वाले एपिसोड में दर्शकों को काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें