Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Upcoming Twist Not Toshu This Guy Put Cockroach in the Dish

Anupama Upcoming Twist: तोषू नहीं इस शख्स ने डाला खाने में कॉकरोच, अब अंजाम पर बहाएगा आंसू

  • Anupama Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है और अभी तक ज्यादातर लोग यही सोच रहे हैं कि पारितोष ने अपनी मां से बदला लेने के लिए खाने में कॉकरोच डाल दिए हैं, लेकिन यह सच नहीं है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 20 May 2024 08:48 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' का हर दर्शक अभी यही मानकर चल रहा है कि पारितोष शाह ने ही फूड क्रिटिक के खाने में कॉकरोच डाला होगा, लेकिन अगर हम कहें कि असली विलेन कोई और ही है तो? सीरियल के सोमवार के एपिसोड की आखिर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि फूड क्रिटिक को जब पारितोष खाना परोसता है तो उसमें कॉकरोच निकलते हैं। जाहिर है कि इस घटना का अनुपमा की जिंदगी और यशदीप के रेस्त्रां पर बहुत बुरा असर पड़ेगा। लेकिन एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मामला कुछ और ही है।

तोषू नहीं, जानिए किसने डाला कॉकरोच

माना कि पारितोष अपनी मां से सख्त नफरत करता है और उसकी कामयाबी पर जलता रहता है, लेकिन तोषू ने खाने में कॉकरोच नहीं डाले। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक असली दोषी रेस्त्रां का स्टार वेटर राहुल है, जो तोषू से उतनी नफरत करता है जितनी पारितोष ने भी अनुपमा से नहीं की है। तोषू के आने के बाद राहुल की इमेज और उसकी जगह दोनों खतरे में आ गई है। साथ ही वो इस बात से भी जलता है कि अनुपमा अपने बेटे को रेस्त्रां में ज्यादा तवज्जो देने लगी है।

खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा राहुल

राहुल बदला लेने के लिए उस प्लेट में कॉकरोच डाल देगा जिसे तोषू फूड क्रिटिक के सामने परोसने वाला है। उसका उद्देश्य अनुपमा सिर्फ तोषू से बदला लेना है, लेकिन वो नहीं जानता कि उसका यह कदम ना सिर्फ अनुपमा की पॉपुलैरिटी को खतरे में डाल देगा, बल्कि रेस्त्रां पर ताला पड़ने की नौबत आ जाएगी। अनुपमा के बेटे से बदला लेने के चक्कर में राहुल उतना बड़ा नुकसान कर देगा जिससे उसकी खुद की रोजी रोटी भी छिन जाएगी। लेकिन देखना होगा कि अनुपमा इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करती है।

ऐप पर पढ़ें