Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Today Episode Public Reactions Review Fans Call Aadhya Maaya ki Beti

Anupama Review: 'साबित कर दिया कि वो माया की बेटी है', एपिसोड देखकर आध्या पर भड़के फैंस

  • Anupama Today Episode Public Review: अनुपमा सीरियल का आज मंगलवार का एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शक अपनी नाराजगी जाहिर करते दिखे। आध्या के बर्ताव पर लोगों ने उसकी सगी मां आध्या को याद करते हुए बुरा भला लिखा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 Jan 2024 05:51 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Today Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आज मंगलवार के एपिसोड में आध्या ने अपने पिता अनुज कपाड़िया को धक्का मारा और उससे साफ कहा कि अगर उन्होंने दोबारा अनुपमा से मिलने की कोशिश की तो वह अपनी बेटी को हमेशा के लिए खो देंगे। यह पहली बार नहीं है कि जब आध्या ने इस तरह की हरकत की है, इससे पहले वह अनुपमा को भी धक्का मारकर गिरा चुकी है और आगे भी इस तरह के सीन आएंगे जिनमें वह तोड़फोड़ करती दिखाई पड़ेगी। इसके अलावा आध्या को कई बार चालाकियां और चालबाजियां करते भी दिखाया गया है।

साबित कर दिया कि वो माया की बेटी है

अनुपमा सीरियल का 30 जनवरी 2024 का एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों ने इस बारे में अपना ओपिनियन दिया है। एक यूजर ने आध्या के अनुज को धक्का मारकर गिराने वाले सीन को पोस्ट करते हुए लिखा, "माया की बेटी है, उसने साबित कर दिया।" दूसरे ने लिखा कि अनुपमा आज रो रही है 'मेरी छोटी.. मेरी छोटी करके', जबकि सच यह है कि वो उस लड़की को 5 साल पहले खुद ही छोड़कर चली आई थी। बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर आध्या के बर्ताव को बुरा भला कहा है।

'तो घर की पायदान बन जाएगी अनुपमा'

एक शख्स ने X पर लिखा, "आध्या गंदा खून है। गोद ली हुई एक बेशरम है। एहसान फरामोश है। उपद्रवी और बुरी जबान है।" इस सोशल मीडिया यूजर ने आध्या को घर तोड़ने वाली लड़की और बहुत कुछ लिखा है। यह शो देखने वाले एक यूजर ने लिखा, "अगर बेइज्जत होने के बाद भी अनु वहां रहती है तो वह घर के पायदान जैसी रह जाएगी, उसका कोई आत्मसम्मान नहीं होगा। अगर वो उन्हें छोड़कर चली जाती है तो उस पर आरोप लगेंगे कि वो सबको छोड़ आई। वो कुछ भी करे, लोग उसे बुरा ही कहेंगे।"

सिर्फ अपने बारे में सोचती है अनुपमा?

एक शख्स ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, "अनुपमा को अभी भी लगता है कि छोटी अनु उसे गलत समझ रही है, जबकि उसने 5 साल पहले उस बच्ची को अकेला छोड़कर खुद साबित कर दिया है कि गलत वह खुद है और सिर्फ खुद को इंपॉर्टेंस देती है।" मालूम हो कि अनुपमा सीरियल में 5 साल का लीप आया था जिसके बाद शो से जहां कई एक्टर्स को हटाया जा चुका है वहीं कई नए किरदारों को इस कहानी में जोड़ा गया है।

ऐप पर पढ़ें