Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Today Episode Public Reactions Review Aadhya Behaviour Made Fans Angry

Anupama Public Reactions: लोगों को हजम नहीं हो रहीं आध्या की बातें, इस किरदार के लिए हुए इमोशनल

  • Anupama Today Episode Public Reactions: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा का आज का एपिसोड देखने के बाद कैसा है लोगों का रिएक्शन। जानिए किस सीन ने जीता पब्लिक का दिल।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 02:06 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या अपने पिता अनुज कपाड़िया पर बहुत नाराज होगी। वह फिर एक बार अपनी जिंदगी में हो रही बुरी चीजों के लिए अपनी मां को कोसेगी और श्रुति से मिन्नतें करेगी कि वो उसे छोड़कर ना जाए। हालांकि श्रुति अनुज और आध्या दोनों की नहीं सुनेगी और घर छोड़कर चली जाएगी। इसके अलावा भी बुधवार के एपिसोड में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा। आज का एपिसोड ओटीटी पर देखने के बाद दर्शकों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। तो चलिए जानते हैं आज के एपिसोड का पब्लिक रिव्यू।

आध्या ने फिर झेला मां के जाने का दर्द

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इस परिवार को टूटते देखना बहुत तकलीफदेह था। श्रुति ने इन्हें छोड़कर ठीक किया। लेकिन साथ ही साथ यह देखकर बुरा लगा कि आध्या अपनी जिंदगी में दूसरी बार छोड़े जाने का दुख झेल रही है। अनुज इस सारी चीजों को एक साथ हैंडल नहीं कर पा रहा है।" दूसरे शख्स ने एक्स पर लिखा, "आध्या गिनवा रही है कि उसके लिए श्रुति ने क्या-क्या किया है। जब सब कुछ श्रुति ने ही किया है तो फिर अनुज क्या कर रहा था।"

आध्या की बात का लोगों को लगा बुरा

एपिसोड में एक जगह श्रुति को रोकने की कोशिश करते हुए आध्या कहती है कि आपने मुझे अहसास कराया कि मां सिर्फ मेरी भी हो सकती है। मेरी अकेले की मां। इस बात पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यह क्लीयर करने के लिए शुक्रिया आध्या कि तुम्हें 'मेरी अकेले की मां' चाहिए। चार बच्चों वाली कोई भी मां किसी की अकेले की मां नहीं हो सकती है। बात बायोलॉजिकल चाइल्ड और अडॉप्टेड चाइल्ड की थी ही नहीं। अनु की डिमांड ही बहुत अवास्तविक हैं।”

श्रुति के लिए परेशान दिखे शो के दर्शक

इस शख्स ने लिखा कि आध्या की प्राथमिकताएं ही बता रही हैं कि उसे जिंदगी में और कोई भाई या बहन नहीं चाहिए। श्रुति के घर छोड़कर जाते वक्त जब आध्या ने कहा कि फिल्मों में हीरोइन जाते-जाते रुक जाती है। प्लीज आप भी रुक जाओ ना। इस पर श्रुति ने जो जवाब दिया उस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने अपना रिएक्शन दिया है। इस शख्स ने लिखा, "मैं कभी अनुज की हीरोइन बन ही नहीं पाई। सुनकर बुरा लगा श्रुति लेकिन ज्यादा तकलीफ आध्या के लिए हो रही है। उसकी मां उसे दूसरी बार छोड़कर जा रही है।"

ऐप पर पढ़ें