Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Tapish aka Kunwar Amar is Dancer in Real Life Reveals Struggle Story

रीयल लाइफ में भी डांसर हैं अनुपमा के तपिश, बोले- जो झेला है उस पर किताब लिखी जा सकती है

  • Anupama Tapish aka Kunwar Amar: टीवी सीरियल अनुपमा में तपिश का किरदार निभाने वाले एक्टर कुंवर अमर ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में बताया और साथ ही साथ नए एक्टर्स के लिए कुछ टिप्स भी दिए।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 3 April 2024 07:50 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में समर की मौत के कुछ ही वक्त बाद तपिश यानि टीटू के किरदार की एंट्री हुई थी। शो में दिखाया गया कि तपिश की आदतें और उसका तरीका काफी हद तक समर जैसा ही है, इसीलिए अनुपमा उसमें अपने बेटे की झलक देखती हैं। सीरियल में अब सिर्फ कुछ गिने-चुने ही पॉजिटिव कैरेक्टर हैं और टीटू उनमें से एक है। अनुपमा सीरियल में तपिश यानि टीटू का किरदार निभाने वाले एक्टर कुंवर अमर घर-घर में मशहूर हो चुके हैं। जिस तरह उन्होंने इस रोल को किया है, उससे बहुत कम वक्त में उन्हें काफी फेम मिल चुका है।

रीयल लाइफ में भी डांसर हैं अनुपमा के तपिश

कुंवर अमर को आज भले ही ज्यादातर लोग उनके किरदार या फिर उनके खुद के नाम से जानते हैं, लेकिन उनके लिए यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। कुंवर अमर ने एक इंटरव्यू में बताया, "एक छोटे कस्बे और मिडिल क्लास परिवार से आकर डांस को बतौर करियर चुनना आसान सफर नहीं था। लेकिन मैं मानता हूं कि हर कलाकार के साथ एक दैवीय शक्ति होती है जो उसे चुनौतियों और बाधाओं का सामना करने की तरफ धकेलती है। यही शक्ति उन्हें उनके लक्ष्य की तरफ पुश करती है।"

'जो कुछ झेला है उस पर किताब लिख सकता हूं'

अनुपमा फेम एक्टर ने कहा कि उन्होंने एक मशहूर चेहरा बनने से पहले जिंदगी में बहुत कुछ झेला है। कुंवर ने कहा- मैंने जिन चीजों का सामना किया है उसके बारे में मैं एक किताब लिख सकता हूं। लेकिन सार यही है कि आपको खुद में और अपने सपनों में यकीन करते हुए आगे बढ़ते रहना चाहिए।" क्या नए कलाकारों के लिए कोई टिप्स देना चाहेंगे? यह पूछने पर कुंवर ने कहा कि बस खुद के साथ ईमानदार रहिए।

कुंवर अमर ने स्ट्रगलिंग एक्टर्स को दिए ये टिप्स

कुंवर अमर ने कहा, "किसी और की तरह बनने की कोशिश मत कीजिए। अपनी क्राफ्ट पर काम करिए और संघर्ष करते रहिए। क्योंकि सफलता पाना इतना आसान नहीं है। लेकिन सबसे जरूरी बात है खुद के साथ ईमानदार रहना।" सीरियल की बात करें तो अनुपमा में टीटू की कहानी अब धीरे-धीरे डिंपल के साथ शादी करने की तरफ बढ़ रही है। इस लड़ाई में अब अनुपमा भी टीटू के साथ खड़ी है।

ऐप पर पढ़ें