Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Anupama Got To Know About Gulati Truth Anuj Will Take Revenge

Anupama Spoiler : गुलाटी ने उठाया अनुपमा पर हाथ, अब अनुज करेगा उसका बुरा हाल

अनुपमा को जिस सच को जानने का काफी समय से इंतजार था वो सच सामने आ गया है।

anupama
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 06:49 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler : अनुपमा में अब तक हमने देखा कि वनराज ने गुलाटी को शादी की केट्रिंग का ऑर्डर दिया है। अनुज को राहुल और गुलाटी को देखकर कुछ शक होता है। वहीं अब शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि अनुपमा, गुलाटी और तोषू की बात सुन लेती है और उसे पता चल जाएगा कि उसके रेस्टोरेंट में जो कॉकरोच मिला था उसके पीछे गुलाटी का हाथ है। गुलाटी कहता है तोषू से कि मुंह बंद रखने में जितना फायदा है, खोलने में उतना ही नुकसान है पुत्तर। तभी गुलाटी को एक थप्पड़ पड़ता है।

अनुपमा को पता चल गया सच

अनुपमा वहां आती है और उसे थप्पड़ मारकर गिरा देती है। इसके बाद वह कहती है कि तेरी वजह से मुझे क्या-क्या सहना पड़ा। लोगों के ताने, बेइज्जती सब। वह उसे एक बर्तन से मारने ही वाली होती है कि तभी गुलाटी उसे धक्का देता है और अनुज वहां आ जाता है और उसे संभालता है।

अनुपमा का बदला लेगा अनुज

अब आगे अनुपमा के साथ हुई इतनी बद्तमीजी को देखकर अनुज क्या करता है। वहीं अनुपमा भारत में तो अपनी सच्चाई साबित कर देगी। लेकिन इसके बाद वह अमेरिका जाकर वापस अपना रेस्टोरेंट खोल पाएगी की नहीं यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

बता दें कि गुरुवार के एपिसोड में डिम्पी और टीटू के संगीत के फंक्शन में पुलिस आ गई है। पुलिस बोलती है कि डिम्पी पर चोरी का इल्जाम है जिसे सुनकर सब हैरान हो जाते हैं। डिम्पी को भी कुछ समझ नहीं आता। वहीं टीटू भी फंक्शन में नहीं आया है जिससे उसकी परेशानी और डबल हो जाती है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें