Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert Upcoming Twist Anuj Kapadia to Stand Against Ex Wife Anu

Anupama Spoiler: अनुज कपाड़िया के कान भरेगा पारितोष, शुरू होगा अनुपमा से नफरत का सिलसिला

  • Anupama Spoiler Alert Upcoming Twist: अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष अपनी मां और अनुज कपाड़िया को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करवा देगा। तोषू अनुज के दिमाग में यह डाल देगा कि उसकी मां और यशदीप का चक्कर चल रहा है।

Anupama Spoiler: अनुज कपाड़िया के कान भरेगा पारितोष, शुरू होगा अनुपमा से नफरत का सिलसिला
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 11:29 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया फिर एक बार यशदीप के साथ मीटिंग रखेगा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि यशदीप सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए अनु को उसके घर छोड़ने जाएगा लेकिन रास्ते में उन्हें तोषू मिल जाएगा। तोषू अपनी मां के चरित्र पर सवाल उठाएगा और यशदीप से भी बदतमीजी से बात करेगा। फैन थ्योरीज की मानें तो अब अनुपमा अपने बेटे पारितोष की जमकर क्लास लगाएगी।

तोषू रचेगा अपनी मां के खिलाफ साजिश

तैश में आकर पारितोष फिर एक बार अनुज कपाड़िया के कान भरेगा और उसे अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ भड़काएगा। इसका असर यह होगा कि अनुज कपाड़िया अब अनुपमा के खिलाफ सोचना शुरू कर देगा। पहले ही कई बार अनुपमा की 'ना' सुन चुका अनुज कपाड़िया अपनी बेटी के सामने भी खुद को बेइज्जत होते देख चुका है। इसके अलावा तोषू ने पहले भी उसे अनु के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी और यह कोशिश अब धीरे-धीरे रंग दिखाने लगेगी।

मीटिंग में यशदीप पर रहेगी अनुज की नजर

अनुज कपाड़िया भी यह सोचना शुरू कर देगा कि अनुपमा और उसके बॉस यशदीप के बीच कुछ चल रहा है। वह गुस्से में एक और मीटिंग रखेगा ताकि 'स्पाइस एंड चटनी' रेस्त्रां का स्टॉल अपने इवेंट में लगवा सके। मीटिंग में इस बार अनुज कपाड़िया के साथ पारितोष भी आएगा। मीटिंग में अनुज कपाड़िया की नजर अनुपमा और यशदीप के हाव-भावों पर रहेगी।

अनुज कपाड़िया और अनुपमा होंगे खिलाफ

अनुज कपाड़िया जब भी अनुपमा और यशदीप का हाथ टच होते देखेगा तो इसे उसी नजर से देखने लगेगा जो सोच तोषू ने उसके दिमाग में भरी है। अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा और अनुज कपाड़िया एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाएंगे। मेकर्स ने बताया था की लीप के बाद अनुपमा को एक सशक्त और आत्मनिर्भर औरत के तौर पर दिखाया जाएगा जो रिश्तों को तो तवज्जो देगी लेकिन अब उसके लिए अपने आप को आगे रखना भी जरूरी हो गया है। आगे देखना होगा कि कहानी क्या मोड़ लेती है।

ऐप पर पढ़ें