Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Upcoming Twist Yashdeep and Shruti Makes Plan

Anupama Spoiler: श्रुति की साजिश का हिस्सा बनेगा यशदीप, अनुज-अनुपमा को अलग करने का बनाएंगे प्लान

  • Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति और यशदीप मिल जाएंगे और अनुज-अनुपमा को अलग करने में पूरा जोर लगा देंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 9 June 2024 10:05 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे-जैसे डिंपल और टीटू की शादी करीब आने लगी है, वैसे-वैसे तमाशा और ज्यादा बढ़ने लगा है। एक तरफ जहां वनराज शाह इस शाही में विघ्न डालने और अपनी चालबाजी से इस शादी को रुकवाने की कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अनुपमा समझ चुकी है कि तपिश और वनराज शाह के बीच कुछ तो है जो ठीक नहीं है। क्योंकि उसने फोन पर मिस्टर शाह की बातें सुन ली थीं, इससे उसे और अंदाजा लग चुका है कि जरूर वनराज शादी खराब करने की साजिश कर रहा है। अब जानिए कि शो में आगे कहानी क्या मोड़ लेगी।

एयरपोर्ट पर रची जाएगी यह बड़ी साजिश

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस टीवी शो में शनिवार को आपने देखा कि अंश खेल-खेल में अनुपमा के हाथ पर अनुज का नाम लिख देता है और वीडियो कॉल पर श्रुति यह देख लेती है। आध्या और श्रुति का पारा चढ़ा हुआ है और जबकि अनुपमा की इसमें कोई गलती नहीं थी। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप, शाह परिवार की शादी का हिस्सा बनने के लिए अमेरिका से भारत के लिए रवाना होगा। लेकिन एयरपोर्ट पर उसकी मुलाकात श्रुति से होगी जो कि जानकर वहां उस खास वक्त पर पहुंची है।

यशदीप और श्रुति मिलकर बनाएंगे प्लान

श्रुति प्राइवेट में यशदीप से बात करेगी और उससे कहेगी कि वो दोनों एक दूसरे के काम आ सकते हैं। श्रुति जानती है कि यशदीप अनुपमा को पसंद करता है और वह उसे समझाएगी कि शादी में उसे उसका एक काम करना होगा। श्रुति मिस्टर ढिल्लो को समझाएगी कि उसे शादी में अनुज और अनुपमा को अलग-अलग रखकर दोनों का फायदा हो सकता है। माना यह जा रहा है कि मेहंदी वाली घटना के बाद यशदीप के साथ-साथ श्रुति भी इंडिया चली आएगी। यहां श्रुति अनुज को दूर रखेगी और यशदीप अनुपमा पर फोकस करेगा।

श्रुति से शादी नहीं करना चाहता है अनुज

इस तरह दोनों अपने-अपने लव इंट्रेस्ट को अलग रखकर अनुज और अनुपमा को दूर रखने में कामयाब हो जाएंगे। मालूम हो कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। आए दिन सोशल मीडिया पर हैश टैग #MaAn ट्रेंड करता रहता है। पिछले लीप के बाद से अनुज कपाड़िया और अनुपमा साथ होकर भी साथ नहीं हो पा रहे हैं क्योंकि अनुपमा से अलग होने के बाद आध्या की वजह से अनुज ने श्रुति से सगाई कर ली थी। लेकिन जब से अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस आई है। वो श्रुति से शादी नहीं करना चाहता है।

देविका के सामने अनुपमा खोलेगी बड़ा राज, फिर धर्मसंकट में पड़ेगा अनुज कपाड़िया

अनुपमा के हाथ पर अनुज के नाम की मेहंदी, बौखला जाएंगे आध्या और श्रुति

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें