Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Upcoming Twist Tapish and Shruti Truth Comes Out

Anupama Spoiler Alert: हल्दी में खेला जाएगा ट्रुथ एंड डेयर, सामने आएगा तपिश और श्रुति का सच

  • Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा में आगे आप देखेंगे कि तपिश शाह परिवार को बताएगा कि यह परिवार ही उसका असली परिवार है। वहीं श्रुति की जिंदगी का शॉकिंग सच भी सबके सामने आ सकता है।

Anupama Spoiler Alert
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 04:16 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी इस वक्त बड़े ही दिलचस्प पड़ाव से गुजर रही है। क्योंकि एक तरफ शाह निवास में डिंपल और टीटू की शादी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कई राज ऐसे हैं जिनका सामने आना अभी बाकी है। गुरुवार के एपिसोड में मेकर्स ने दिखाया कि अनुज कपाड़िया अपनी एक्स वाइफ अनुपमा को गजरा गिफ्ट करेगा। अपकमिंग एपिसोड में हल्दी सेरिमनी के दौरान श्रुति की शाह निवास में उस वक्त एंट्री होगी जब अनुज और अनुपमा इत्तेफाकन एक दूसरे को हल्दी लगा देंगे। लेकिन कहानी में इसके अलावा भी बहुत कुछ खास होने वाला है। तो चलिए जानते हैं शो के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले ट्विस्ट।

परिवार के सामने खूब तमाशा करेगी श्रुति

श्रुति की शाह निवास में एंट्री के बाद वो काफी तमाशा करेगी। वो अपने दामन से अनुज के गाल पर लगी हल्दी पोछ देगी और उससे कहेगी कि उसे हल्दी लगाने का अधिकार सिर्फ उसका है। श्रुति पूरे परिवार के सामने ऐसी हरकतें शुरू कर देगी जिनसे वहां मौजूद सभी लोगों को शर्मिंदगी महसूस होगी। तो कुल मिलाकर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल में काफी हाई वोल्डेज ड्रामा होने वाला है।

सामने आएगा तपिश के परिवार का सच

शाह परिवार में इस शाम को और शानदार बनाने के लिए फैमिली ट्रुथ एंड डेयर खेलने का फैसला करेगी। एक बोतल घुमाई जाएगी और इसका पॉइंट जब तपिश की तरफ होगा तो वनराज शाह उससे सवाल पूछेगा। तपिश की बारी आते ही वह असहज हो जाएगा और तब वनराज शाह उसके परिवार के बारे में सवाल करेगा। कुछ देर परेशान होने के बाद तपिश बताएगा कि असल में शाह परिवार की उसका असली परिवार है। यह सच जानकर वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ जाएंगे।

ट्रुथ एंड डेयर गेम में खुलेगा श्रुति का राज

जहां एक तरफ टीटू की जिंदगी का सच सबको चौंका देगा वहीं एक मौका ऐसा भी आएगा जब बोतल का पॉइंट श्रुति की तरफ होगा। अनुपमा उससे सवाल पूछने का फैसला करेगी। माना जा रहा है कि अनुपमा रेस्त्रां में हुई घटना और फूड क्रिटिक के कंप्लेंट करने से जुड़ा सवाल पूछेगी। अब देखना यह होगा कि क्या इस गेम में श्रुति की हरकत का सच भी सबके सामने आएगा। अगर ऐसा होता है तो यह कहानी का टर्निंग प्वॉइंट हो सकता है। क्योंकि तब अनुज और अनुपमा एक साथ हो जाएंगे।

पॉजिटिव रोल में लौटेगा वनराज शाह, अनुपमा को मिलेगी वापसी की हिम्मत

अमिताभ ने छुए इस शख्स के पैर, जानिए कौन हैं अश्विनी दत्त?

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें