Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Upcoming Twist in New Promo Video Dr Reveals Shocking Fact

Anupama Spoiler: अनुपमा के नए प्रोमो में दिया गया है यह हिंट, डॉक्टर आकर अनुज से कहेगा यह बात

  • Anupama Spoiler Alert in Hindi: अनुपमा सीरियल का रविवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। एपिसोड की आखिर में नया प्रोमो वीडियो दिखाया जाएगा जिसमें आगे की कहानी के बारे में एक माइनर हिंट दिया गया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 10:02 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: अनुपमा सीरियल का पिछला प्रोमो जिस किसी ने देखा उसके जेहन में बस एक ही सवाल है, क्या अनुपमा फिर एक बार अनुज कपाड़िया की जिंदगी में लौट आएगी? इस सवाल का जवाब तो नहीं लेकिन हां जवाब का हिंट जरूर नए प्रोमो वीडियो में रविवार को दिया गया है। बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर टिके हुए सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि श्रुति को गोली आखिर कैसे लगी। इतना ही नहीं 21 अप्रैल के इस इमोशनल एपिसोड में दर्शकों ने यह भी देखा कि कैसे छोटी ने फिर एक बार वही मंजर अपनी आंखों के सामने देखा जो वह 5 साल पहले देख चुकी थी।

नए प्रोमो वीडियो में दिया गया है यह हिंट

अनुपमा ने फिर एक बार आध्या को बचाने की बजाए परी को बचाया और जब यह सब हो रहा था तो इसी बीच श्रुति को गोली लग गई। यह सब देखकर आध्या फिर एक बार सदमे में चली गई है। अब आगे क्या होगा? नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शायद ही श्रुति की जान बचाई जा सके। एपिसोड की आखिर में दिखाया गया है कि डॉक्टर बाहर आती है और अनुज कपाड़िया और अनुपमा उससे श्रुति की सेहत के बारे में पूछते हैं। इस पर डॉक्टर उन्हें बताती है कि हद से ज्यादा खून बहने और अंदरूनी अंगों के जख्मी होने के चलते हालत सीरियल है। उन्हें बचाया जा सकेगा या नहीं कह पाना मुश्किल है।

बहुत कम हैं श्रुति के बचने की संभावनाएं

डॉक्टर अनुपमा को बताएगी कि श्रुति के बच पाने की संभावना बहुत कम है। इससे पहले प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था कि आध्या अपनी मां से जाकर फिर एक बार बदतमीजी करेगी। वो अनुपमा से कहेगी कि अगर श्रुति को कुछ भी हुआ तो मैं अपनी जान दे दूंगी और मेरी मौत की जिम्मेदार सिर्फ आप होंगी। बता दें कि अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से उसके साथ रहने को कहा है। तो इतना तो साफ है कि फिलहाल अगले कुछ एपिसोड तक दर्शक अनुज और अनुपमा को साथ में देख पाएंगे। लेकिन इस बीच आध्या की वजह से टॉक्सिसिटी भी बनी रहेगी।

ऐप पर पढ़ें