Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Shruti to Come India But Gets Nothing but Disappointment

Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा को इस हाल में देख लेगी श्रुति? खत्म होगा यह जबरदस्ती का रिश्ता!

  • Anupama Spoiler Alert in Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में आगे दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेगा। क्योंकि खबर है कि श्रुति अब जल्द ही इंडिया आने वाली है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 04:15 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में फिर एक बार सभी किरदार एक साथ आ चुके हैं। पहले जहां कहानी अमेरिका और इंडिया में अलग-अलग आगे बढ़ रही थी। वहीं अब डिंपल और तपिश की शादी के बहाने सभी किरदार फिर से साथ आ चुके हैं। अनुज कपाड़िया तो आध्या के साथ पहले ही भारत आ चुका है। उसके पीछे-पीछे अब यशदीप और बीजी भी इस शादी का हिस्सा बनने आ पहुंचे हैं। देविका और भावेश तो पहले ही कमबैक कर चुके हैं और अब एक ताजा रिपोर्ट के श्रुति भी जल्द ही इंडिया आ जाएगी।

नाकाम हो रही आध्या और श्रुति की चाल

दरअसल एक तरफ जहां अनुपमा और अनुज लगातार करीब आते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आध्या इस बारे में खास दखल नहीं दे पा रही है। श्रुति ने यह सोचकर अनुज कपाड़िया को अकेले भारत भेजा था, कि शायद वो उसके भरोसे को ध्यान में रखते हुए खुद ही अनुपमा से दूर रहेगा। इसके अलावा आध्या तो अनुज के साथ जा रही है। आध्या को अपना प्यादा बनाते हुए श्रुति लगातार उस फोन करती रहती है और उसे इनडायरेक्टली गाइड करती रहती हैं कि वो अपने पिता और अनुपमा के बीच करीबियां ना आने दे।

अनुज के पीछे-पीछे इंडिया आएगी श्रुति

लेकिन क्योंकि आध्या अब धीरे-धीरे शाह निवास में घुल-मिल गई है और बच्चों के साथ एन्जॉय करने लगी है। तो ऐसे में अब वह अपने पिता पर बहुत नजर नहीं रख पाती है। कई बार ऐसा हो चुका है जब अनुज बहाना मारकर अनुपमा से मिलने चला जाता है। अब खबर है कि श्रुति जब देखेगी कि आध्या अपने पिता और अनुपमा को दूर नहीं रख पा रही है और शादी में दोनों के बीच करीबियां बढ़ रही हैं तो वह भारत चली आएगी और खुद ही दोनों के दरमयां फासले पैदा करने की कोशिश करेगी।

श्रुति से सगाई तोड़ देगा अनुज कपाड़िया

लेकिन इसका खामियाजा उलटा श्रुति को ही भुगतना पड़ेगा। क्योंकि जब श्रुति शादी में आएगी तो वह अनुज कपाड़िया और अनुपमा को एक दूसरे के काफी क्लोज पाएगी। शादी में दोनों को इस हाल में देखकर वह नाराज होगी और अनुज कपाड़िया को घेरने की कोशिश करेगी। जानकारी के मुताबिक बात बढ़ जाएगी और अनुज कपाड़िया श्रुति से सगाई तोड़ने की बात कह देगा। लेकिन अनुपमा इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करेगी यह देखना दिलचस्प होगा। शो से जुड़े अपडेट पाते रहने के लिए बने रहिए लाइव हिन्दु्स्तान के साथ।

अधिक की वापसी से पाखी की हालत खराब, वनराज को होगा गलती का अहसास

कैसे इतनी बड़ी बन गईं 'वड़ा पाव गर्ल'? ये थे जिंदगी के 3 सबसे बड़े टर्निंग पॉइंट

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें