Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Shruti Bothers MaAn Comes Closer in Dimple Wedding

Anupama Spoiler: श्रुति को मिल जाएगी अनुज की डायरी, आध्या से होगा जबरदस्त झगड़ा

  • Anupama Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल के बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी अनुज कपाड़िया को अनुपमा और देविका को लाने भेजेंगे। दोनों को फिर एक बार करीब आने का मौका मिलेगा।

Anupama Spoiler Alert
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 03:55 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: अनुपमा सीरियल में क्या अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर से एक हो पाएंगे? क्या फैंस को फिर एक बार #MaAn की जोड़ी नजर आएगी? ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड्स में मिलेंगे। बुधवार के एपिसोड में फाइनली अनुपमा ने अपने दिल की हर बात खुलकर देविका को बता दी। उनसे बता दिया कि वो आज भी अनुज से बेतहाशा प्यार करती है और हमेशा करती रहेगी। उधर अमेरिका में जब अनुज को मिस करते हुए श्रुति उसकी अलमारी से उसकी शर्ट निकालकर उसे गले लगा रही थी तब उसे एक डायरी मिली जिसमें कुछ सूखे हुए फूल और अनुपमा के लिए लिखी हुई शायरियां मिलीं।

श्रुति को मिल जाएगी अनुज की डायरी

श्रुति यह डायरी और फूल देखकर बुरी तरह बेचैन हो गई कि कहीं वह अनुज को खो ना दे। वह सोचेगी कि उसने अनुज के साथ अमेरिका ना चलकर बहुत बड़ी गलती कर दी है। श्रुति भारत जाने का विचार करने लगेगी। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शादी वाले दिन अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर एक बार करीब आते नजर आएंगे। अनुज कपाड़िया अपनी एक्स वाइफ को पिक करने जाएगा वह उसके लिए दरवाजा खोलेगा और वैसे ही उसकी साड़ी संभालेगा जैसे पहले संभाला करता था। देविका दोनों के बीच की इस असहजता को महसूस करेगी।

फिर करीब आएंगे अनुपमा और अनुज

शादी के दौरान जब अनुपमा और अनुज एक दूसरे के करीब आ रहे होंगे तब उधर श्रुति के सीने पर सांप लोट रहे होंगे। आध्या भी वहां चल रहे सेलिब्रेशन में सब कुछ भूलकर एन्जॉय करने लगेगी और वह यह भी भूल जाएगी कि उसे हर कुछ देर में अमेरिका कॉल करके श्रुति को वहां का हालचाल बताना था। श्रुति बार-बार आध्या को कॉल करती रहेगी लेकिन उसका फोन तो कहीं और ही पड़ा होगा। वह बुरी तरह परेशान होने लगेगी कि ना अनुज फोन उठा रहा है और ना ही आध्या उसके फोन का जवाब दे रही है, आखिर वहां हो क्या रहा है।

श्रुति और आध्या के बीच बढ़ेंगी दूरियां

फैन थ्योरीज के मुताबिक अब जब आध्या फोन उठाएगी तो श्रुति उसे जमकर खरी खोटी सुनाएगी और यहीं से होगी शुरुआत आध्या और श्रुति के बीच फासलों के बढ़ने की। एक तरफ जहां शादी में आध्या अपनी मां अनुपमा के करीब आने लगेगी वहीं दूसरी तरफ श्रुति का गुस्सा करना और उसे बहुत बुरी तरह ट्रीट करना दोनों के बीच फासले आने की वजह बन जाएगा। देखना होगा कि आगे कहानी क्या मोड़ लेगी।

क्यों श्रुति से अनुज को नहीं छीन रही अनुपमा? देविका के सामने खुलेंगे कई गहरे राज

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें