Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Gulati to Get Exposed in Shah House Anu to Get Back Respect

Anupama Spoiler: शाह निवास में खुलेगी गुलाटी की करतूत, अनुज फिर जीतेगा अनुपमा का दिल

  • Anupama Spoiler Alert in Hindi: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में गुलाटी का सच सामने आएगा। क्योंकि वनराज शाह जहां गुलाटी को जमकर सपोर्ट कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अनुज उसका सच सामने लाने में जुटा हुआ है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 03:50 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपल और टीटू की शादी में गुलाटी केटरिंग के सारे इंतजाम करेगा। जब से वनराज शाह को यह पता चला है कि गुलाटी भी अनुपमा का दुश्मन है और वह उसे जलील करने में एक कदम भी पीछे नहीं रहता है। तब से वनराज शाह ने गुलाटी को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। अनुज कपाड़िया वनराज शाह को गुलाटी के बारे में बताने की कोशिश करेगा, लेकिन वो किसी की एक नहीं सुनेगा। अब फैन थ्योरीज की मानें तो शाह निवास में ही गुलाटी का सच सामने आएगा।

शाह निवास में खुलेगी गुलाटी की पोल

इधर जहां गुलाटी शाह निवास में कदम रख चुका है, वहीं दूसरी तरफ यशदीप, बीजी और श्रुति भी अमेरिका से भारत के लिए रवाना हो चुकी हैं। जहां एक तरफ अनुपमा की मदद के लिए देविका वापस आ चुकी है वहीं अनुज, आध्या और बाकी सभी लोग भी यहीं हैं। शो के सभी किरदार इस शादी में इकट्ठे हो रहे हैं। गुलाटी जहां अनुपमा को बेइज्जत करने में लगा है, वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, अनुज और देविका कई सच एक साथ सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं। एक तरफ यह बात कि वनराज टीटू की शादी में किस औरत को बुलाने की कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ कॉकरोच मिस्ट्री अभी बाकी है।

एक साथ सामने आएंगे कई बड़े सच

इसके अलावा आध्या की नफरत और पाखी-तोषू की हरकतें भी अलग तरह का रहस्य बन गई हैं। शो में अब ऐसी कई मिस्ट्री बन चुकी हैं जिनके सच सामने आने बाकी हैं। अब देखना होगा कि अनुज और अनुपमा किस तरह मिलकर गुलाटी का सच सामने लाते हैं। साथ ही इस घटना में मीडिया का इनवॉल्व होना भी जरूरी है, क्योंकि अनुपमा की इज्जत विश्व स्तर पर उछाली गई थी, तो ऐसे में अगर उसे वापस अपनी वही सुपरस्टार शेफ वाली इमेज चाहिए तो शो में मीडिया की मौजूदगी भी जरूरी है।

किस ट्रैक पर चल रही शो की कहानी

शो की अभी की कहानी की बात करें तो आध्या अभी भी अपनी मां को पसंद नहीं करती है। अनुपमा के बाकी सभी बच्चे तो उससे नफरत करते ही हैं, लेकिन उसके नाती-पोतों के दिमाग में भी अनुपमा के खिलाफ जहर घोलने की कोशिश की जा रही है। अब देखना होगा कि सीरियल की कहानी किस तरह आगे बढ़ती है और क्या तपिश अनुपमा के बेटे समर की जगह आ सकेगा। शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट पाते रहने के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें