Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Spoiler Alert in Hindi Anu Breaks Deal with Yashdeep takes this Oath

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा तोड़ेगी यशदीप के साथ हुई डील, अब जोशीबेन को पूरा करना है यह नया मिशन

  • Anupama Spoiler Alert in Hindi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड की आखिर ने एक नया प्रोमो वीडियो दिखाया गया है, जिससे आगे की कहानी का काफी अंदाजा लगाया जा सकता है।

Anupama Spoiler Alert in Hindi
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 28 May 2024 03:15 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप का रवैया बदलने और उसके द्वारा जलील किए जाने के बाद अनु एक बहुत बड़ा फैसला लेगी। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, वकार शेख और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड की आखिर में एक नया प्रोमो वीडियो दिखाया गया है जिसमें अनुपमा को यशदीप के घर में एक डॉक्यूमेंट फाइल लेकर पहुंचते हुए दिखाया गया है। अनुपमा अपने बॉस से कहेगी कि अगर आपको मुझ पर भरोसा ही नहीं है तो फिर बिना भरोसे के इस डील का अब कोई मतलब नहीं है।

अनुपमा तोड़ेगी यशदीप के साथ हुई डील

अनुपमा उसके और यशदीप के बीच हुई डील तोड़ देगी। लेकिन यशदीप कागजों पर साइन करने से पहले कहेगा कि क्या इस डील को तोड़ने से सब ठीक हो जाएगा? क्या इससे सभी की नौकरी वापस आ जाएगी? जो बदनामी रेस्त्रां की हुई है और जो घाटा हमें झेलना पड़ा है क्या वो सब ठीक हो जाएगा? इस पर अनुपमा कहेगी कि जो नुकसान हुआ उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती, लेकिन रेस्त्रां फिर से खुल सकता है। अगर असली दोषी का नाम सामने आए तो चीजें फिर से ठीक हो सकती हैं। अनुपमा अपने बॉस के सामने कसम खाएगी कि वो असली गुनाहगार को सामने लाकर रहेगी।

अब जोशीबेन को पूरा करना है यह मिशन

अब देखना होगा कि रेस्त्रां में हुई घटना के पीछे कौन है। क्योंकि यशदीप, वनराज शाह और आध्या समेत बहुत से लोगों को यही लगता है कि 'स्पाइस एंड चटनी' में जो कुछ हुआ वो सब अनुपमा की गलती थी। अनुपमा की लापरवाही के चलते उस दिन खाने में कॉकरोच निकले और अनुपमा की वजह से ही रेस्त्रां का नुकसान हुआ है। लेकिन असली दोषी कौन है अभी तक यह किसी को नहीं पता। कहानी जिस तरह से आगे बढ़ रही है उसके हिसाब से शक कई लोगों पर जा रहा है लेकिन सच अभी तक किसी को नहीं पता है।

किस-किस पर जा रही है शक की सुई?

एक तरफ जहां शक की सुई तोषू की तरफ जा रही है, वहीं यशदीप का कट्टर दुष्मन गुलाटी भी कुछ कम नहीं है। इसके अलावा श्रुति जिस तरह से बार-बार किसी शख्स से कॉल पर सीक्रेटली बात कर रही है, उससे यह भी लगता है कि शायद उसी ने बदला लेने के लिए अनुपमा के साथ ऐसा किया हो। इसके अलावा शुरुआती रिपोर्ट्स में यह भी दिखाया गया था कि 'स्पाइस एंड चटनी' का वेटर राहुल तोषू से बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत कर बैठा है। लेकिन अब जिस तरह उसे साइडलाइन किया गया है। इससे उसकी तरफ से शक कम होता दिख रहा है।

मुश्किल आते ही बदले यशदीप के तेवर, हवा हो गया 'अनुपमा जी' से सारा प्यार

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें