Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Review Public Loves Anupamaa And Chhoti Anu Scene Got Angry After Hearing Titu Dialogues About Shah

Anupama Review: ‘अनुपमा’ का यह सीन देख भड़के लोग, बोले- कैसे लिख लेते हो ऐसे डायलॉग्स

Anupama Social Media Reaction: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का एक सीन देख लोग भड़क गए हैं। वे सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 10:06 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में खूब सारे ट्विस्ट आ रहे हैं। एक तरफ, अनुज कपाड़िया की जिंदगी बिखर गई है। वह अनुपमा से दूर नहीं रह पा रहा है और छोटी अनु उसे अनुपमा के पास जाने नहीं दे रही है। दूसरी तरफ, शाह हाउस में पाखी, टीटू से शादी करने की जिद लेकर बैठ गई है। वह टीटू को अपना पति बनाना चाहती और टीटू, डिंपी के प्यार में पागल हुआ बैठा है। इसी बीच इस हफ्ते की टीआरपी सामने आ गई है। टीआरपी की लिस्ट में 'अनुपमा' नीचे चला गया है। वहीं लोग सोशल मीडिया पर डायरेक्टर से शिकायत कर रहे हैं।

नहीं पसंद आया ये सीन

सोशल मीडिया पर 'अनुपमा' ट्रेंड कर रहा है। लोगों को ‘अनुपमा’ का एक सीन बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वे टीटू द्वारा बोले गए डायलॉग से परेशान हैं। दरअसल, आज के एपिसोड में दिखाया गया था कि टीटू, डिंपी के लिए घर जमाई बनने के लिए तैयार हो जाता है। वह काव्या से कहता है, ‘वनराज सर इस उम्र में इतना काम करते हैं। उनके ऊपर इतनी जिम्मेदारियां हैं। मैं उनकी जिम्मेदारियों को कम करना चाहता हूं।’ टीटू का यह डायलॉग लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वे कह रहे हैं कि शाह हर किसी के साथ बुरा करते हैं। लेकिन, हर कोई उनके लिए अच्छा क्यों बन जाता है? पहले अनुपमा, फिर काव्या, डिंपी, अनुज और अब टीटू। वे डायरेक्टर से शिकायत करते हुए लिख रहे हैं, ‘शाह परिवार के लिए कैसे लिख लेते हो ऐसे डायलॉग्स?’ 

अनुपमा और छोटी का मिलन देख खुश हुए दर्शक

कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जिन्हें अनुपमा और छोटी का मिलन बहुत पसंद आ रहा है। वे कह रहे हैं कि उन्होंने कभी छोटी और अनुपमा के मिलन की कामना नहीं की थी। लेकिन, जिस तरीके से दोनों का बॉन्ड दिखाया गया वह लाजवाब है।

ऐप पर पढ़ें