Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Real Pakhi aka Chandni Bhagwanani Responds on Trolling For Playing Negative Role

Anupama: पाखी के रोल की वजह से मिलती है खूब नफरत, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस चांदनी भागवानानी

  • Anupama Real Pakhi: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चांदनी भागवानानी ने बताया कि उन्हें लोग निगेटिव रोल करने के लिए ट्रोल करते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 May 2024 04:53 PM
हमें फॉलो करें

Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। शो की कहानी में आने वाले उतार-चढ़ाव लगातार दर्शकों का ध्यान इससे बांदे रखते हैं। जहां एक तरफ अनुपमा, यशदीप, किंजल और अनुज कपाड़िया जैसे किरदार सीरियल की जान हैं, वहीं दूसरी तरफ लीला बा, वनराज शाह, पारितोष और स्वीटी जैसे किरदारों ने कहानी का दूसरा छोर पकड़ा हुआ है। निगेटिव किरदार निभाना आसान नहीं होता क्योंकि दर्शकों की नफरत भी मिलती है और कई परतों वाले किरदार को प्ले करना भी थोड़ा मुश्किल है।

लीप के बाद इस तरह हुआ मेजर ट्रांजिशन

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस सीरियल में चांदनी भागवानानी अनुपमा की मक्कार बेटी पाखी (स्वीटी) का किरदार निभाती हैं। इससे पहले मुस्कान बामने यह रोल प्ले कर रही थीं, लेकिन जब बात कहानी में लीप के बाद पाखी के मां बनने वाले सीक्वेंस की आई तो मुस्कान ने रोल करने से मना कर दिया। तब शो में चांदनी की एंट्री हुई, जो कि बहुत खूबसूरती से इस कैरेक्टर को आगे बढ़ा रही हैं। चांदनी ने बताया कि इस किरदार के लिए मिलने वाली नफरत और ट्रोलिंग के बारे में वो क्या कहना चाहेंगी।

ट्रोलिंग के बारे में बोलीं चांदनी भागवानानी

चांदनी भागवानानी ने TOI के साथ बातचीत में कहा कि अगर पाखी का रोल करने के लिए लोग उनसे नफरत कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वो अपना काम अच्छी तरह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पाखी बड़ा दिलचस्प किरदार है और उन्होंने इस तरह का रोल पहले कभी नहीं किया। चांदनी ने कहा कि वो बस अपने काम पर फोकस करती हैं और उनके हिसाब से यह कैरेक्टर काफी यूनिक और डिफरेंट है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने काम से बहुत प्यार है।

आगे की कहानी के बारे में क्या बोलीं चांदनी?

अपकमिंग एपिसोड के बारे में बात करते हुए चांदनी ने कहा कि अनुपमा की जिंदगी में फिर एक बार भूचाल आ जाएगा जब शहर के नामचीन फूड क्रिटिक के सामने उसका बेटा तोषू ऐसी प्लेट परोस देगा जिसमें कॉकरोच होंगे। बता दें कि इस सीक्वेंस के बारे में पहले ही सीरियल के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया जा चुका है, लेकिन असली दोषी कौन है यह राज अभी तक रिवील नहीं किया गया है। देखना होगा कि असली दोषी पकड़े जाने के बाद कहानी क्या ट्विस्ट लेती है।

ऐप पर पढ़ें