Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama Fame Rupali Ganguly Message to People on Bakrid Requests to Celebrate Green Eid

बकरीद पर रुपाली गांगुली की लोगों से अपील, बेजुबानों की हत्या को लेकर किया यह पोस्ट

  • Rupali Ganguly on Bakrid: रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों से ग्रीन बकरीद मनाने की अपील की है। एक्ट्रेस ने लोगों से बेजुबानों की हत्या ना करने अपील की है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 09:45 AM
हमें फॉलो करें

Anupama Actress Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा पिछले कई सालों से लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। एक हाउसवाइफ के अपने सपनों की उड़ान भरने की कहानी सुनाता यह सीरियल घर-घर में लोकप्रिय है। सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर इस सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली ने आज बकरीद पर लोगों को संदेश दिया है कि वो ग्रीन बकरीद मनाएं और बेकसूर जानवरों की निर्मम हत्या से बचें। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और 30 लाख से ज्यादा लोग उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

रुपाली गांगुली ने कहा- मनाएं ग्रीन बकरीद

रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें एक गोट की गर्दन पर खून लगा दिखाया गया है। पोस्ट में नीचे लिखा है कि इस बकरीद पर मेरी हत्या ना करें। रुपाली गांगुली ने अगली फोटो एक हाट की पोस्ट की है जिसमें कई जानवर बंधे खड़े हैं। इस फोटो पर लिखा है कि सज गए मासूमों के बाजार। बकरीद हर जीव के लिए खुशियां लाए, यही होगी सच्ची इबादत। ग्रीन ईद सेलिब्रेट कीजिए। रुपाली गांगुली की इस पोस्ट पर लोगों ने ढेरों रिएक्शन्स दिए हैं।

बकरीद का सपोर्ट कर रहीं स्वरा भास्कर?

आज सोमवार को देशभर में लोग बकरीद मना रहे हैं। इस मौके पर जहां कई लोग ग्रीन बकरीद सेलिब्रेट करने की अपील कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया पर ऐसे शख्स को जवाब दिया है जो कि सब्जियों और पनीर से सजी प्लेट की तस्वीर पोस्ट करके खुश महसूस करते हुए बता रहा था कि उसे फक्र है इस तरह का खाना खाने पर। इस बारे में एक्ट्रेस ने जवाब दिया है कि जिस पनीर को वह खा रहा है उसके लिए गायों को जबरन प्रेग्नेंट करके उनके बच्चे का दूध छीना जाता है।

रुपाली गांगुली के करियर का यूं चढ़ा ग्राफ

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा की टीआरपी का ग्राफ पिछले कुछ वक्त में उछला है। शो में अनुपमा के रेस्त्रां में हुआ कॉकरोच वाला स्कैम पकड़ा जा चुका है। लेकिन अभी ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब मिलने बाकी हैं। रुपाली गांगुली के करियर की बात करें तो उन्होंने सिनेमा जगत में भी काम किया है, लेकिन अनुपमा सीरियल ने उनके करियर को रिवाइव किया है।

'पापा के हाथ में होता तो कभी ना होती', शादी के सवाल पर सोनाक्षी ने कही थी यह बात

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें