Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama Fame Kunwarr Amarjeet Singh Reveals Why He Refused Bigg Boss Offer 5 Times

अमरजीत ने 5 बार ठुकराया है 'बिग बॉस' का ऑफर, सलमान खान के शो से ऐसी भी क्या नफरत?

  • Anupama Fame Kunwar Amar Singh: अनुपमा सीरियल में टीटू (तपिश) का किरदार निभाने वाले एक्टर कुंवर अमरजीत सिंह ने एक-दो बार नहीं बल्कि कुल 5 बार टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का ऑफर ठुकराया है। एक इंटरव्यू में उनके ऐसा करने की वजह भी बताई।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 7 May 2024 04:17 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा में तपिश (टीटू) का किरदार निभाने वाले एक्टर कुंवर अमरजीत सिंह अपने किरदार के चलते घर-घर में मशहूर हो चुके हैं। अनुपमा के बेटे समर की मौत के बाद सीरियल में तपिश की एंट्री हुई थी, जिसमें अनुपमा अपने बेटे की झलक देखती है। अमरजीत ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वो सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो का इनविटेशन एक-दो बार नहीं बल्कि कुल 5 बार ठुकरा चुके हैं। इसी इंटरव्यू में उन्होंने इस रियलिटी शो के बारे में अपना नजरिया और शो में बार-बार बुलाने के बावजूद नहीं जाने की वजह भी बताई।

क्यों सलमान के शो में नहीं जाते कुंवर?

अमरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें किसी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी निजी जिंदगी की नुमाइश करना बिलकुल पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "लोग नहीं जानते हैं कि मैं अपने घर में कैसे रहता हूं।" तपिश का किरदार निभाने वाले एक्टर ने कहा कि उनका मानना है जिंदगी में थोड़ी प्राइवेसी होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि वो समझते हैं कि यह रियलिटी शो किसी इंसान की कमजोरियों और उनके डरों को सामने ला सकता है।

लॉन्ग टर्म में नहीं मिलेगा BB का फायदा

कुंवर अमरजीत सिंह ने TOI के साथ इस इंटरव्यू में कहा, "इस तरह के माहौल में आपके सबसे गहरे सच भी सामने आ सकते हैं।" यही वजह थी कि पैसा और शोहरत पाने की इच्छा और जरूरत के बावजूद उन्होंने इस रियलिटी शो में नहीं आने का विकल्प चुना। उन्होंने कहा कि वो एक कलाकार के तौर पर प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज से मिलने वाली चीजें उन्हें लॉन्ग टर्म में कुछ फायदा नहीं देंगी।

अमरजीत सिंह ने किए है पहले ये प्रोजेक्ट

बता दें कि अमरजीत सिंह रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना फेम सीरियल अनुपमा का हिस्सा बनने से पहले टीवी सीरियल 'दिल दोस्ती डांस' में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने रेयांश सिंघानिया का किरदार निभाया था जो लोगों को खूब पसंद आया। इसके अलावा वह Dare 2 Dance और Nach Baliye 5 जैसे रियलिटी शोज में भी अपनी स्किल्स दिखा चुके हैं। फिलहाल अनुपमा सीरियल में उनके किरदार टीटू की शादी डिंपल से होने जा रही है, लेकिन वनराज शाह उनके प्यार का दुश्मन बनकर खड़ा है जिससे उन्हें जीतना है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें