Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 9 June 2024 Written Update Aadhya Took Shocking Revenge From Pari

Anupama 9 June 2024: परी से यूं बदला लेगी अनुपमा की बेटी आध्या, किसी तरह टल जाएगी बड़ी अनहोगी

  • Anupama 9 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या की वजह से एक बड़ी अनहोनी होते-होते बचेगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 9 June 2024 01:57 PM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 9 June 2024 Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अपने भाई तोषू के सामने एक के बाद एक कई झूठ बोलेगी। वो घड़ियाली आंसू बहाते हुए अपने भाई से कहेगी कि उसकी मां ने एक बार भी उसकी खैरियत नहीं पूछी। पाखी कहेगी कि किसी को इस घर में उसकी परेशानियों से फर्क नहीं पड़ता है। बातों-बातों में वो यह भी कह देगी कि आपने मम्मी की डिश में कॉकरोच मिलाकर बिलकुल ठीक किया, हमारी मां इसी लायक है। आप ही उसकी अक्ल ठिकाने ला सकते थे। इस पर तोषू कहेगा कि मैं बार-बार कह रहा हूं, लेकिन कोई यह मानने को तैयार नहीं है कि मैंने उस डिश में कॉकरोच नहीं मिलाए थे।

परी को स्टोर रूम में बंद कर देगी आध्या

वीडियो कॉल पर आध्या और अनुपमा से बात करने के बाद उधर अमेरिका में श्रुति बहुत परेशान होगी। वो मन ही मन सोचेगी कि कहीं अनुज के साथ इंडिया ना जाकर उसने गलती तो नहीं कर दी। इधर इंडिया में वनराज शाह मौका मिलने पर बीच-बीच में अनुपमा और अनुज पर तंज कसता रहेगा लेकिन कोई भी उसकी फालतू बातों पर रिएक्ट नहीं करेगा। पुरानी बातों को याद करते हुए बदला लेने के लिए छुप्पा-छिपी खेलने के बहाने आध्या परी को एक अंधेरे कमरे में बंद कर देगी और जल्दी से अनुज को लेकर वापस होटल चली जाएगी।

बड़ी अनहोनी होने से रोक लेगी अनुपमा

देविका और अनुपमा मिलकर प्लान करेंगे कि वो तपिश के साथ वापस लौटेंगे ताकि यह पता कर सकें कि आखिर बात क्या है। तीनों साथ में लौट ही रहे होंगे कि अंश, ईशानी और माही बाहर आकर कहेंगे कि वो बहुत देर से ढूंढ रहे हैं लेकिन परी कहीं नहीं मिल रही है। बच्चे कहेंगे कि आध्या और परी साथ में छिप रहे थे लेकिन दोनों नहीं मिल रहे। इस पर सब कहेंगे कि परी तो कब की चली गई। अनुपमा फौरन समझ जाएगी कि कुछ गड़बड़ हुई है। वो रुक जाएगी और परी को पूरे घर में ढूंढना शुरू कर देगी। कुछ ही देर बाद उसे स्टोर रूम में परी मिल जाएगी। उसकी हालत बहुत खराब होगी।

परिवार के सामने सच छिपा जाएगी परी

अनुपमा पूछेगी कि वो स्टोर रूम के भीतर कैसे बंद हो गई? इस पर वो बताएगी कि आध्या ने उससे यहां छिपने को कहा था, फिर पता नहीं किसने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। अनुपमा समझ जाएगी कि आध्या ने जान बूझकर परी के साथ ऐसा किया है। सभी लोग पूछेंगे कि वो अंदर कैसे बंद हुई लेकिन परी पूरी बात नहीं बताएगी। इधर वनराज शाह अपनी एक्स वाइफ अनुपमा का शुक्रिया अदा करेगा कि उसने उसकी नातिन को खोज निकाला। सीरियल में कहानी आगे क्या मोड़ लेगी? जानने के जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

कपिल के जोक्स पर आया मैरी कॉम को गुस्सा, कॉमेडी किंग ने यूं संभाली सिचुएशन

दूसरी दिन 'मुंज्या' ने लगाई ऊंची छलांग, डबल डिजिट में पहुंचा टोटल कलेक्शन

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें